उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भाजपा विधायक के सर्मथकों ने घेरा ब्रज क्षेत्र कार्यालय, की नारेबाजी और हंगामा

By

Published : Jan 12, 2022, 10:50 PM IST

विधायक के समर्थक जयपुर हाउस स्थित ब्रजक्षेत्र कार्यालय पहुंचे. समर्थकों ने कार्यालय घेर लिया. पूर्व विधायक डाॅ. धर्मपाल के विरोध में नारेबाजी की. दर्जनों बूथ अध्यक्ष और मंडल अध्यक्ष ने इस्तीफा देने का ऐलान किया है. बाद में बूथ अध्यक्ष व मंडल अध्यक्ष ने इस्तीफा दे दिया. पार्टी के पदाधिकारियों ने उन्हें समझाकर शांत किया.
ETV Bharat
भाजपा विधायक के सर्मथकों ने घेरा ब्रज क्षेत्र कार्यालय, की नारेबाजी और हंगामा

आगरा.दिल्ली में सपा के विधायक डाॅ. धर्मपाल सिंह के भाजपाई होने के बाद आगरा में राजनीति गरमा गई है. एत्मादपुर से भाजपा विधायक रामप्रताप सिंह चौहान के समर्थकों का आक्रोश भड़क गया. पहले समर्थक दर्जनों की संख्या में विधायक रामप्रताप सिंह चौहान के गांधीनगर स्थित आवास पर पहुंचे.

इसके बाद विधायक के समर्थक जयपुर हाउस स्थित ब्रजक्षेत्र कार्यालय पहुंचे. समर्थकों ने कार्यालय घेर लिया. पूर्व विधायक डाॅ. धर्मपाल के विरोध में नारेबाजी की. दर्जनों बूथ अध्यक्ष और मंडल अध्यक्ष ने इस्तीफा देने का ऐलान किया है. बाद में बूथ अध्यक्ष व मंडल अध्यक्ष ने इस्तीफा दे दिया. पार्टी के पदाधिकारियों ने उन्हें समझाकर शांत किया.

यह भी पढ़ें :भाजपा को एक और झटका: कैबिनेट मिनिस्टर दारा सिंह चौहान ने भी दिया इस्तीफा

गौरतलब है कि बीते साल पूर्व विधायक डाॅ. धर्मपाल ने लखनऊ में समाजवादी पार्टी ज्वाइन की थी. तभी से वे सपा के आगरा की एत्मादपुर विधानसभा से संभावित उम्मीदवार थे. मगर, डाॅ. धर्मपाल सिंह ने बुधवार दोपहर दिल्ली में भाजपा कार्यालय सदस्यता ली तो उनके एत्मादपुर से भाजपा की टिकट पर दावेदार होने की संभावना अधिक है.

पूर्व विधायक डाॅ. धर्मपाल सिंह के भाजपा में शामिल होने से एत्मादपुर के वर्तमान विधायक रामप्रताप सिंह चौहान सहित उनके समर्थकों का आक्रोश भड़कने लगा. विधायक रामप्रताप सिंह चौहान ने पूर्व विधायक डॉ. धर्मपाल सिंह के पार्टी में आने पर नाराजगी जताई. कहा कि हारे हुए व्यक्ति को पार्टी में लाना उचित नहीं है.

इससे कार्यकर्ताओं के मनोबल पर असर पड़ता है. वहीं, एत्मादपुर क्षेत्र में पार्टी से जुड़े पदाधिकारी, बूथ और मंडल के अध्यक्षों ने पार्टी कार्यालय पहुंच इस्तीफे की पेशकश की है. विरोध में जमकर नारेबाजी कर रहे हैं. सभी का कहना है कि पूरी निष्ठा से पार्टी का कार्य कर रहे विधायक के सामने उनके विरोध को पार्टी में लेकर आना अनुचित है. इस बारे में अभी तक भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी चुप्पी साधे हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details