उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा: संपूर्ण समाधान दिवस में आईं 100 शिकायतें, 8 ही निपटीं

By

Published : Mar 3, 2020, 11:18 PM IST

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले की एत्मादपुर तहसील में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया. इसमें एसडीएम और विधायक ने जन समस्याओं को सुना. इस बार 100 में से केवल 8 समस्याओं का मौके पर निस्तारण किया जा सका.

etv bharat
फरियादियों ने सुनाई समस्याएं.

आगरा: एत्मादपुर तहसील में मंगलवार को संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया. इसकी अध्यक्षता विधायक रामप्रताप सिंह चौहान ने की. इस दौरान विधायक के साथ एसडीएम एत्मादपुर ज्योति राव और सीओ एत्मादपुर अतुल कुमार सोनकर ने जन समस्याओं को सुना. संपूर्ण समाधान दिवस में कुल 100 शिकायतें पहुंचीं, जिनमें से 8 का मौके पर निस्तारण किया गया.

फरियादियों ने सुनाईं समस्याएं.

तहसील दिवस के दौरान तहसील क्षेत्र के गांव नगला महाराम से महिलाओं सहित करीब 50 ग्रामीण पहुंचे. इन्होंने तहसील के सामने प्रदर्शन शुरू कर दिया. उनका कहना था कि पिछले 5 दिनों से उनके गांव की विद्युत सप्लाई बाधित है. इसके लिए वह कई बार विद्युत केंद्र के चक्कर लगा चुके हैं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं की जा रही है. इसके अलावा ज्यादा समस्याएं ग्रामीण अंचल में विकास को लेकर दिखाई दीं.

इसे भी पढ़ें-बरसाना में CM योगी आदित्यनाथ ने मंच पर खेली लड्डू मार होली

संपूर्ण समाधान दिवस के बारे में जानकारी देते हुए उपजिलाधिकारी एत्मादपुर ज्योति राव ने बताया कि कुल 100 समस्याएं पहुंची थीं. इनमें से 8 का मौके पर निस्तारण किया गया है. इसके साथ ही जो समस्याएं पेंडिंग हैं, उसके लिए संबंधित कर्मचारी और अधिकारी को निर्देश कर दिए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details