उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Road Accident in Agra: तेज रफ्तार ट्रक ने ली भाई-बहन की जान, हादसे के बाद चालक फरार

By

Published : Feb 28, 2023, 8:52 PM IST

आगरा के थाना बाह क्षेत्र में (Road Accident in Agra) बाइक सवार भाई-बहन को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

आगरा
आगरा

आगरा:जनपद के थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत बिजकौली रेलवे क्रॉसिंग के पास मंगलवार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक में पीछे जोरदार टक्कर मारी दी. इस हादसे बाइक सवार मौसेरे भाई बहन की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मौके पर जांच पड़ताल कर रही है.


जानकारी के अनुसार थाना बाह क्षेत्र में मंगलवार को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. फिरोजाबाद के गांव नगला डरुआ निवासी अंकित (25) बाइक से अपनी मौसी के घर थाना मंसुखपुरा क्षेत्र के गांव करकौली आया था. यहां से वह अपनी मौसी की लड़की रोशनी (15) को शाम को बाइक से लेकर अपने घर गांव नगला डरुआ फिरोजाबाद के लिए जा रहा था. इसी दौरान फरैरा मार्ग पर बिजकौली रेलवे क्रॉसिंग के पास तेज रफ्तार एक ट्रक ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया. इस हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. साथ ही हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से ट्रक लेकर फरार हो गया.

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची थाना बाह पुलिस ने दोनों ही शवों की शिनाख्त कर परिजनों को मामले की जानकारी दी. साथ ही दोनों शवों को सीएचसी बाह के केंद्र में पहुंचाया. जहां मौके पर परिजन और रिश्तेदार पहुंच गए. एक साथ हुई दो मौतों से परिवार में कोहराम मच गया. पुलिस ने मृतक दोनों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही हादसे के बाद ट्रक का पता लगाने का प्रयास कर रही है.



यह भी पढ़ें- अब्दुला आजम की मुश्किलें बढ़ी, कोर्ट ने सजा स्थगित करने वाली याचिका की खारिज

ABOUT THE AUTHOR

...view details