उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ताजमहल के पास तेज रफ्तार कार पलटी, नशे में धुत युवक और युवती गंभीर रूप से घायल

By

Published : Apr 10, 2023, 12:17 PM IST

आगरा में सोमवार सुबह एक कार पिलर तोड़ते हुए सड़क किनारे पलट गई. इसमें सवार दोनों युवक और युवती गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

आगरा
आगरा

आगरा: ताजमहल के पास शिल्पग्राम पार्किंग मार्ग पर एक अनियंत्रित कार पिलर तोड़ते हुए सड़क किनारे पलट गई. हादसा सोमवार सुबह का है. कार सवार युवक और युवती नशे में थे. दुर्घटना में दोनों बुरी तरह घायल हो गए.

ताजगंज स्थित शिल्पग्राम पार्किंग मार्ग पर तेज रफ़्तार का कहर देखने को मिला. इसके चलते अनियंत्रित कार पिलर तोड़ते हुए सड़क किनारे दीवार से टकराकर पलट गई. इसके चलते ताजमहल मार्ग की शोभा बढ़ाने वाले 20 पिलर और दीवार टूट गई. दुर्घटना सुबह करीब 5 बजे की है. सूचना पर थाना ताजगंज पुलिस भी पहुंच गई. पुलिस ने लोगों की सहायता से कार में फंसे युवक और युवती को बाहर निकाला. पुलिस के अनुसार, दोनों नशे में थे. दुर्घटना में दोनों को गंभीर चोटें आई हैं. पुलिस ने दोनों को मेडिकल के बाद अस्पताल में प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती कराया. इस दुर्घटना में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई.

थाना ताजगंज प्रभारी बहादुर सिंह ने बताया कि ताजमहल के पास शिल्पग्राम पार्किंग पर सुबह सड़क दुर्घटना की सूचना मिली थी. पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कार में युवक और युवती फंसे पड़े हैं. पुलिस ने दोनों को कार से बाहर निकाला. दोनों ने शराब पी रखी थी. गाड़ी पर नंबर प्लेट भी नहीं थी. पुलिस ने दोनों का मेडिकल कराकर प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया. दोनों के होश में आने के बाद पूछताछ की जाएगी.

ताजमहल के आस-पास का क्षेत्र सुरक्षा की दृष्टि से अतिसंवेदनशील है. बिना नंबर प्लेट की कार लेकर युवक और युवती तेज गति से ताजमहल की ओर आ रहे थे. ऐसे में पुलिस दोनों के होश में आने का इंतजार कर रही है. संदिग्ध पाए जाने पर पुलिस दोनों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात कह रही है.

यह भी पढ़ें:संभल में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, बुजुर्ग महिला सहित दो की मौत, एक घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details