उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा में विवाहिता की मौत का मामला: पोस्टमार्टम के बाद घर पहुंचा शव, पुलिस फोर्स तैनात

By

Published : Nov 13, 2021, 12:35 PM IST

आगरा में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद जमकर बवाल हुआ. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. वहीं शव का पुलिस ने पोस्टमार्टम करा दिया है. इसके बाद परिजन अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे हैं. इलाके में तनाव को देखते हुए फोर्स तैनात की गई है.

आगरा में विवाहिता की मौत का मामला
आगरा में विवाहिता की मौत का मामला

आगरा: जिले के थाना शाहगंज क्षेत्र में विवाहिता की मौत के बाद बवाल हो गया था. इस मामले में मृतका के परिजनों की तहरीर पर दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं.

उधर, मृतक विवाहिता के शव का पुलिस ने पोस्टमार्टम करा दिया है. इसके बाद परिजन अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे हैं. इलाके में तनाव को देखते हुए फोर्स तैनात की गई है. एसपी सिटी विकास कुमार का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया है. कार्रवाई की जा रही है.

बता दें कि शाहगंज क्षेत्र के मोहल्ला चिल्ली पाड़ा में शुक्रवार शाम को 25 वर्षीय वर्षा की संदिग्ध हालात में मौत के बाद बवाल हो गया. वर्षा ने कार मैकेनिक फईम से एक साल पहले प्रेम विवाह किया था. उसकी मौत की जानकारी पर भाई दुष्यंत और भाजयुमो पदाधिकारी पहुंच गए. इसके बाद जमकर बवाल हुआ था.

बवाल के दौरान शाहगंज बाजार में दो दुकानों को भी निशाना बनाया गया. उनमें तोड़फोड़ की गई. इससे पूरे बाजार में दहशत फैल गई. चंद मिनट में दुकानों के शटर धड़ाधड़ गिर गए. पुलिस के आने पर भी बाजार नहीं खुला. बाद में फोर्स के पहुंचने पर व्यापारियों ने कुछ दुकानों को खोल लिया.

इसे भी पढ़ें-विवाहिता की संदिग्ध मौत पर बवाल, जान बचाकर भागी पुलिस

शाम को साढ़े छह बजे वर्षा की मौत की जानकारी पुलिस को मिली थी. फईम के घरवालों का कहना था कि वर्षा ने फांसी लगाई है, जबकि मृतका के भाई ने हत्या का आरोप लगाया है. परिजनों ने थाना शाहगंज में मुकदमा दर्ज कराया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details