उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस ने मनाया जरूरतमंद परिवारों संग दीपावली का त्योहार, बच्चों को बांटे उपहार

By

Published : Nov 5, 2021, 7:43 AM IST

जनपद के थाना पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत झुग्गी में रहने वाले जरूरतमंद परिवार के बच्चों के संग क्षेत्राधिकारी एवं थानाध्यक्ष ने दीपावली का त्योहार धूमधाम से मनाया. उन्होंने बच्चों को मिठाई-पटाखों का वितरण किया, उनके साथ खुशियां मनाई.

बच्चों को बांटे उपहार
बच्चों को बांटे उपहार

आगरा:दीपावली त्योहार के पावन पर्व पर हर घर में दीप जले और कोई भी त्योहार की खुशियों से वंचित न रहे जिसको लेकर पिनाहट पुलिस ने बड़ा सराहनीय काम किया है. जहां दीपावली त्योहार के मौके पर गुरुवार की देर शाम क्षेत्राधिकारी पिनाहट संजय कुमार रेड्डी एवं थाना प्रभारी पिनाहट प्रमोद कुमार शर्मा ने क्षेत्र के गांव उटसाना के पास झुग्गियों में रहने वाले जरूरतमंद परिवारों के पास पहुंचे और त्योहार को लेकर उनका हालचाल जाना.

यहां रहने वाले परिवारों के बच्चों के साथ क्षेत्राधिकारी एवं थाना प्रभारी ने त्योहार की खुशियां बांटी और उनको मिठाई एवं पटाखे वितरित किए. मिठाई और पटाखे देखकर बच्चों के चेहरे खिल उठे. क्षेत्राधिकारी पिनाहट ने बच्चों को गोद में उठाकर अपने हाथों से मिठाई खिलाई.

जरूरतमंद परिवार के बच्चों संग दीपावली का त्योहार

बच्चों और उनके परिवार के साथ त्योहार के पलों को बिताया. अपने आंगन में दीपावली त्योहार की खुशियां देख नन्हे-मुन्ने बच्चों के साथ परिजनों के चेहरे पर एक खुशी अलग देखी गई.

बच्चों को बांटे उपहार

यह भी पढ़ें- इस घर में नहीं जले दीवाली के दीप, पति और पुत्र की मौत पर दिवाली रही सूनी

वहीं क्षेत्राधिकारी ने बच्चों के परिवार को किसी भी परिस्थिति में मदद का भरोसा दिलाया, क्षेत्र के अन्य स्थानों पर भी गरीब बच्चों को मिठाई एवं पटाखा पुलिस द्वारा वितरण की गई.

जरूरतमंद परिवार के बच्चों संग दीपावली का त्योहार

वहीं पिनाहट पुलिस का सराहनीय कार्य और चेहरा अलग देखने को मिला. क्षेत्रीय लोगों ने सराहनीय कार्य को लेकर पुलिस की जमकर सराहना की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details