उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा में पुलिस ने दो शातिर चोरों को किया गिरफ्तार

By

Published : Dec 30, 2022, 10:23 PM IST

आगरा में पुलिस ने दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है.

ोेि्
ोे्ि

आगराः जनपद के थाना पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत भदरौली नहर पुलिया के पास पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान दो बाइक सवार शातिर चोरों को घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया. दोनों के पास से पुलिस ने चोरी की बाइक समेत देशी तमंचा, कारतूस बरामद किए हैं.


उच्चाधिकारियों के आदेश पर गुरुवार की रात को थाना प्रभारी पिनाहट कुलदीप कुमार सिंह उप निरीक्षक ओमपाल सिंह पुलिसकर्मियों के साथ भदरौली नहर पुलिया के पास वाहन चेकिंग कर रहे थे. इस बीच दो संदिग्ध युवक बाइक से आते दिखे. पुलिस को देखकर दोनों तेजी से भागने लगे. पुलिस को शक होने पर तत्काल घेराबंदी कर बाइक सवार दोनों युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस तलाशी में अवैध तमंचा सहित दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए. युवकों से बरामद बैग में रिंच,पाना, आरी व पत्ते बरामद हुए है. पुलिस की कड़ी पूछताछ में दोनों युवकों ने बताया कि वह जनरेटर में लगे अल्टरनेटर को खोल कर चोरी करते हैं. साथ ही दो वर्ष पहले आगरा में बाइक चोरी की थी. रात के समय दोनों चोरी के इरादे से जा रहे थे. पुलिस की चेकिंग को देखकर दोनों भागने लगे.


पूछताछ में दोनों ने अपना नाम समीर पुत्र नरेश निवासी गांव खुमानपुरा थाना बासौनी एवं ओमप्रकाश उर्फ मच्छर पुत्र रामनाथ निवासी गांव कल्याणपुरा थाना पिनाहट बताया. पुलिस की जांच में सामने आया है कि ओमप्रकाश पर पूर्व में भी कुछ मुकदमे दर्ज है. पुलिस दोनों अभियुक्तों को थाने लेकर पहुंची, जहां शुक्रवार को दोनों अभियुक्तों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्जकर कार्रवाई की और जेल भेज दिया.


इस बारे में थाना प्रभारी पिनाहट कुलदीप कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस चेकिंग के दौरान दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर चोरी करने का सामान सहित अवैध तमंचा, कारतूस एवं चोरी की बाइक बरामद कर जेल भेजने की कार्रवाई की गई है.


ये भी पढ़ेंः अखिलेश यादव बोले, भाजपा OBC व दलितों के आरक्षण से कर रही खिलवाड़

ABOUT THE AUTHOR

...view details