उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Rape In Agra : पड़ोसी युवक ने 6 साल की दलित बच्ची के साथ किया रेप

By

Published : Feb 19, 2023, 7:02 AM IST

Updated : Feb 19, 2023, 8:11 AM IST

आगरा में शनिवार को एक युवक ने 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पीड़ित परिजनों ने आरोपी के खिलाफ तहरीर दी. इसके बाद आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट लिख ली गई.

Rape In Agra
Rape In Agra

आगरा: थाना कागारौल क्षेत्र में शनिवार को घर के पास खेल रही बच्ची को एक युवक ने अपनी हवस का शिकार बनाया. घटना की जानकारी पर पीड़ित परिजनों पर गांव के लोगों ने लोकलाज का भय दिखाकर दबाने का प्रयास किया. लेकिन, सूचना मिलते ही पुलिस पहुंच गई. पीड़ित परिजनों ने थाने में आरोपी के खिलाफ नामजद तहरीर दी. इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया.

शनिवार दोपहर करीब ढाई बजे कागारौल क्षेत्र की अनुसूचित जाति की 6 वर्षीय मासूम अपने घर के पास खेल रही थी. 21 वर्षीय पड़ोसी युवक बच्ची को बहला-फुसलाकर पास के एक मकान में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. मासूम घर पर आई तो उसने अपने साथ हुई गंदी हरकत के बारे में मां को बताया.

घटना की जानकारी पर बच्ची की मां आरोपी युवक के घर गई तो वे लोग झगड़ा करने पर उतारू हो गए. वहीं, घटना की जानकारी पर गांव के कुछ लोग सक्रिय हो गए और मामले को दबाने में जुट गए. कई घंटे तक मामले को दबाने का प्रयास चलता रहा. बात नहीं बनी तो मामला देर शाम पुलिस के पास पहुंच गया. घटना की जानकारी पर कागारौल पुलिस रात को गांव में पहुंची. इसके बाद पीड़ित परिजनों से जानकारी लेकर आनन-फानन में कार्रवाई में जुट गई. पीड़ित परिजनों ने पड़ोसी युवक पर वारदात को अंजाम देने का आरोप लगाया और उसके खिलाफ तहरीर दी. इसके बाद पुलिस युवक की गिरफ्तारी में जुट गई.

थाना प्रभारी कागारौल अजय तोमर ने बताया है कि आरोपी के खिलाफ नामजद रिपोर्ट लिखकर बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा दिया गया. आरोपी युवक अभी फरार है. उसकी उम्र 20-21 वर्ष बताई जा रही है. पुलिस जल्द उसे गिरफ्तार कर लेगी.

यह भी पढ़ें:महिला को थप्पड़ मारने का मामलाः पीड़िता ने सीएम से लगाई गुहार, दारोगा को बनाइए हवलदार

Last Updated :Feb 19, 2023, 8:11 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details