उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा रेप केस: आरोपी की मां ने कहा- बलात्कारी बेटे व दामाद पर हो कार्रवाई

By

Published : Jun 24, 2021, 8:55 PM IST

आगरा के एक रेप केस मामले में आरोपी युवक की मां ने खुद सामने आकर प्रशासन से बेटे व दामाद पर कार्रवाई करने को कहा है. मां का साफ कहना कि उसके छोटे बेटे व दामाद ने महिला के साथ गलत किया है, उन दोनों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए.

आगरा रेप केस
आगरा रेप केस

आगरा : जनपद के थाना एत्माद्दौला की रहने वाली युवती के साथ रेप होने पर आरोपी युवक की मां ने आगे आकर खुद कहा कि आरोपी बेटे व दामाद के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई हो. हालांकि बड़े बेटे पर लगाए गए आरोप को महिला ने निराधार बताया. महिला ने कहा कि जो आरोपी हैं उन पर ही कार्रवाई होनी चाहिए.

दूसरी तरफ पीड़ित महिला का आरोप है कि एक महीने पहले उसके साथ चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर रेप किया गया था. उस वक्त वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मुंह बंद करा दिया गया. लेकिन गंगा दशहरा पर आरोपी युवक ने उसका वीडियो वायरल कर दिया, जिसके बाद उसने थाने में शिकायत की है. पीड़िता महिला व उसके दोनों बेटों व दामाद पर आरोप लगाया है. वहीं पुलिस ने चारों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

एक महीने पहले किया था दुष्कर्म

हालांकि पीड़ित महिला का आरोप कि एक महीने पहले जब उसके साथ रेप हुआ था, उस वक्त आरोपी रॉकी की मां ही उसको अपने घर लेने आई थी. पीड़िता का ये भी कहना है कि घर ले जाकर चाय में नशीला पदार्थ भी आरोपी की मां ने ही पिलाकर उसको बेहोश कर दिया था, जिसके बाद उसके बेटे व दामाद ने उसके साथ गलत काम किया.
आगरा रेप केस

ब्लेड से महिला का चेहरा बिगाड़ा

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी युवक रॉकी द्वारा पीड़ित महिला का वीडियो वायरल करने पर महिला का आरोपी रॉकी से विवाद हो गया. इसके बाद आरोपी ने ब्लेड से महिला के चेहरे पर कई बार वार किया, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गई.

इसे भी पढ़ें-सोने से लदी दुल्हन, टोकरियों में भरी है नोटों की गड्डी, आयकर विभाग ने बिठाई जांच


आरोपी रॉकी की मां ने बेटे को सजा दिलाने की मांग की

आरोपित रॉकी की मां ने पीड़ित महिला का पक्ष लेते हुए कहां कि उसके बेटे और दामाद ने महिला के साथ गलत काम किया है. इसलिए वो खुद चाहती है कि दोनों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई हो. लेकिन इसके साथ ही उसने ये भी कहा कि उसका बड़ा बेटा और वो निर्दोष हैं. महिला ने बड़े बेटे व खुद पर लगे आरोपों को निराधार बताया.


मामले में थाना एत्माद्दौला एसएचओ देवेंद्र शंकर पांडे ने बताया कि पीड़ित महिला की लिखित शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मुकदमा चार लोगों के खिलाफ लिखा गया है. कोर्ट में 164 के बयान के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details