उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तालाब से शव बरामद, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Nov 23, 2021, 5:25 PM IST

आगरा के मलपुरा थाना इलाके में एक शख्स का शव बरामद हुआ. मृतक के परिजनों ने हत्या कर शव फेंक देने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

तालाब से शव बरामद
तालाब से शव बरामद

आगरा :आगरा-ग्वालियर रोड स्थित थाना मलपुरा क्षेत्र के गांव कबूलपुर में एक युवक का शव अर्द्धनग्न अवस्था में मिला. युवक की पहचान कबूलपुर निवासी नरेश के रूप में हुई है. मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. मौके पर पहुंचे एसपी वेस्ट सत्यजीत गुप्ता ने हर पहलू पर जांच कर मामले के जल्द खुलासे की बात कही है.


मृतक के बेटे अविनाश ने बताया कि उनके पिता नरेश सोमवार की सुबह रोजाना के साथ आगरा बिजली घर जूता फैक्ट्री में काम करने के लिए निकले थे. जब वह रात को घर वापस नहीं लौटे तो परिजनों को चिंता सतानी लगी. राहगीरों ने अगले दिन सुबह गांव के बाहर तालाब में शव को देखा. शव की पहचान नरेश के तौर पर की गयी.

मृतक के बेटे अविनाश ने बताया कि उसके पिता के चेहरे और शरीर पर चोट के निशान हैं. अज्ञात लोगों ने हत्याकांड को अंजाम दिया है. अविनाश ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए थाने में तहरीर दी है.


परिजनों की सूचना पर एसओ मलपुरा अवनीश कुमार त्यागी ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया. मृतक नरेश के कपड़े दूसरी जगह पाये गये. साथ ही घटनास्थल से पुलिस को देसी शराब के पव्वे और कुछ गिलास भी मिले हैं. एसपी वेस्ट सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है.

गांव वालों का कहना है कि ककुआ और कबूलपुर के बीच खाली पड़ी बंजर जमीन के बीच में तालाब है. यहां अक्सर शाम के वक्त शराबियों का जमावड़ा लगता है. गांव वालों का कहना है कि अगर पुलिस इस इलाके में गश्त करे तो ऐसी घटनाओं पर रोक लग सकती है.


इसे भी पढ़ें- युवती को नशीला पदार्थ खिलाकर सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश

ABOUT THE AUTHOR

...view details