उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा: रेलवे ट्रैक पर कटा हुआ मिला युवक का शव

By

Published : Sep 25, 2020, 4:35 PM IST

यूपी के आगरा जिले में आगरा-इटावा रेलवे लाइन पर संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का कटा हुआ शव पड़ा मिला. घटना की सूचना पर तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुंची, जो काफी देर तक सीमा विवाद में उलझी रही. हालांकि बाद में पिनाहट पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

agra news
आगरा में रेलवे लाइन पर मिला शव.

आगरा:थाना पिनाहट क्षेत्र के आगरा-इटावा रेलवे लाइन पर शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का कटा हुआ शव मिला. शव मिलने की सूचना से इलाके में सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों ने शव होने की सूचना इलाकाई पुलिस को दी. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची तीन थानों की पुलिस काफी देर तक सीमा विवाद में उलझी रही. बाद में मृतक के शव की शिनाख्त कर पिनाहट पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.


दरअसल, पिनाहट थाना क्षेत्र स्थित गोपालपुरा गांव के पास रेलवे लाइन पर शुक्रवार सुबह ग्रामीणों ने एक युवक का कटा हुआ शव देखा. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस पहुंची, लेकिन तीन थानों का क्षेत्र होने के कारण मामला सीमा विवाद में उलझ गया, जिसमें थाना पिनाहट, बसई रेला, पिढौरा पुलिस काफी देर तक सीमा विवाद में उलझी रही. पुलिस के संशय के कारण काफी देर तक युवक का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा रहा. बाद में थाना पिनाहट पुलिस ने मृतक युवक की शिनाख्त प्रदीप पुत्र अल्केश निवासी बाली की घड़ी थाना बासौनी के रूप में की, जिसकी सूचना तत्काल परिजनों को दी गई.

युवक के मौत की सूचना पाकर परिजन घटनास्थल पर पहुंचे. परिजनों के अनुसार प्रदीप एसआरके इंटर कॉलेज उदयपुर खालसा का 11वीं का छात्र था. गुरुवार को सुबह घर में भाई से झगड़ा हो गया था, जिससे क्षुब्ध होकर वह घर से निकला था. हालांकि परिजनों ने उसकी खोजबीन की थी, लेकिन वह नहीं मिला. वहीं शुक्रवार को युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details