उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा में शादीशुदा युवती के विदा होने से पहले भगा ले गया कोई और

By

Published : Jul 3, 2023, 8:12 PM IST

आगरा में शादीशुदा युवती के विदा होने से पहले उसे कोई और युवक भगा ले गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Etv bharat
Etv bharat

आगरा: जिले के थाना कागारौल क्षेत्र से युवती को भगा ले जाने का मामला सामने आया है. विधवा महिला ने गांव के लोगों पर उसकी बेटी को भगा ले जाने में सहयोग करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है. महिला का कहना है कि बेटी का एक वर्ष पूर्व गौना हो चुका है, लेकिन उम्र कम होने के कारण विदा नहीं हुई थी. उसकी बेटी को एक युवक भगा ले गया है. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक मामला बीते करीब दो माह पूर्व दस मई का है. थाना क्षेत्र के गांव से एक विधवा महिला ने उसकी बेटी को फतेहपुर सीकरी क्षेत्र के युवक पर भगा ले जाने का आरोप लगाते हुए अभियोग दर्ज कराया. महिला की ओर से दर्ज कराई गई रिपोर्ट के मुताबिक बेटी का गांव के ही एक परिवार के घर आना जाना था. उसकी बेटी इस परिवार के घर में गई थी लेकिन देर रात तक नहीं लौटी.

जानकारी पर पता चला कि उसे फतेहपुर सीकरी के मई बुर्ज का रहने वाला अरविंद बहलाकर ले गया है. महिला का आरोप है कि बेटी को भगाने में इसी परिवार का हाथ है. जब महिला ने इस संबंध में युवक के परिजनों से बात की तो उन्होंने जान से मारने की धमकी दी. महिला ने फोन करके अरविंद को कई बार समझाने की कोशिश की लेकिन उसकी समझ में नहीं आया. महिला को डर सता रहा है कि कहीं उसकी बेटी को बेच ना दिया जाए. इससे परेशान होकर महिला ने आरोपी युवक समेत पांच नामजदों के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

युवती का हो चुका है गौना
महिला ने बताया है कि युवती का बीते वर्ष आगरा के युवक से गौना हो चुका है लेकिन उम्र कम होने के कारण उसकी विदाई नहीं हुई थी. अब विदा होने से पहले ही उसे युवक बहला फुसलाकर भगा ले गया. थाना प्रभारी निरीक्षक कागारौल सुभाष चंद्र पांडेय ने बताया है कि महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर युवती के बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है.

ये भी पढे़ंः प्रेमी को पाने के लिए थर्ड जेंडर से बना लड़की, अब युवक के परिवार ने मुलाकात पर लगाई पाबंदी

ABOUT THE AUTHOR

...view details