उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मायावती दलित विरोधी और मोदी हैं दलित हितैषी: भंते संघप्रिय राहुल

By

Published : Aug 25, 2019, 11:28 PM IST

उत्तर प्रदेश के आगरा में भारतीय बौद्ध संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष भंते संघप्रिय राहुल ने प्रेस वार्ता की. प्रेस वार्ता में पीएम मोदी के कार्यों की तारीफ की. वहीं मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि बसपा सुप्रीमों मायावती दलितों का पैसा डकार रही हैं.

आगरा में भंते संघप्रिय राहुल ने की प्रेसवार्ता.

आगरा: भारतीय बौद्ध संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष भंते संघप्रिय राहुल आगरा पहुंचे. जहां उनके आगमन पर रविवार को समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया. इसके बाद उन्होंने प्रेस वार्ता की. प्रेस वार्ता में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दलितों का सच्चा हितैषी कहा तो वहीं मायावती को दलितों का पैसा डकारने वाला बताया.

आगरा में भंते संघप्रिय राहुल ने की प्रेसवार्ता.

साथ ही यह भी कहा कि जो नेता दलित और मुस्लिमों के भाई होने की बात कहते हैं. उनसे मेरा कहना है कि हम यह तब मानेंगे जब वो मदरसों में बाबा साहब का पाठ पढ़ाना शुरू कर दे.


भंतेसंघप्रिय राहुल ने कहा मायावती दलितों का पैसा डकार रही

  • रविवार को भारतीय बौद्ध संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष भंते संघप्रिय राहुल आगरा पहुंचे.
  • समर्थकों संग उन्होंने प्रेस वार्ता की जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की.
  • उनका कहना था कि सिर्फ मोदी हैं जिन्होंने अम्बेडकर जयंती धूमधाम से पूरे देश में मनाई.
  • पीएम मोदी ने धारा 370 को हटाया जो कि सराहनीय कार्य है.
  • बसपा सुप्रीमों पर निशाना साधते हुए कहा कि जो नेता खुद को दलित हितैषी मानते हैं असल मे वो दलितों का पैसा डकार रहे हैं.
  • मायावती ने कई नौकरियों में दलितों को नहीं लगाया और एससी एसटी एक्ट खत्म करने का भी किया.
Intro:भारतीय बौद्ध संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष भंते संघप्रिय राहुल के आगरा आगमन पर आज समर्थको ने उनका जोरदार स्वागत किया।स्वागत के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दलितों का सच्चा हितैषी बताते हुए मायावती को दलितों का पैसा डकारने वाला बताया।उन्होंने कहा कि जो नेता दलित और मुस्लिमो के भाई होने की बात कहते हैं उनसे मेरा कहना है कि हम यह तब मानेंगे जब वो मदरसों में बाबा साहब का पाठ पढ़ाना शुरू कर दे।

Body:आज भारतीय बौद्ध संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष भंते संघप्रिय राहुल आज आगरा आये थे।समर्थको के साथ बैठक के बाद उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए कसीदे पढ़ते हुए कहा कि सिर्फ मोदी हैं जिन्होंने अम्बेडकर जयंती धूम धाम से पूरे देश मे मनाई।धारा 370 हटाने पर पीएम को बधाई देते हुए उन्होंने कहा जो नेता खुद को दलित हितैषी मानते हैं असल मे वो दलितों का पैसा डकार रहे हैं।मायावती पर खुलकर बोलते हुए उन्होंने कई नौकरियों में दलितों को न लगाने और एससीएक्ट खत्म करने का आरोप लगाया।


बाईट-भंते संघप्रिय राहुलConclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details