उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जिस थाने में थी सिपाही की तैनाती, उसी में उसके खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज

By

Published : Dec 28, 2022, 2:14 PM IST

आगरा में एक युवती ने सिपाही पर दुराचार का आरोप लगाया है. वह पुलिस आयुक्त मिली और अपनी बात कही. इसके बाद सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया.

आगरा
आगरा

आगरा:एक पीड़िता ने सिपाही पर शादी का झांसा देकर दुराचार करने का आरोप लगाया है. पीड़िता सोमवार को पुलिस आयुक्त डॉ. प्रीतिंदर सिंह से मिली थी. सिपाही का 15 दिन पहले गैरजनपद तबादला हो गया है.

जनपद में सिपाही के खिलाफ एक युवती ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पीड़िता सोमवार को पुलिस आयुक्त डॉ. प्रीतिंदर सिंह से मिली और उसने सिपाही के खिलाफ सबूत भी दिए. इसके बाद पुलिस आयुक्त ने सिपाही राघवेंद्र पाल के खिलाफ इंस्पेक्टर न्यू आगरा को जांच सौंपी थी. जांच के बाद पुलिस ने आरोपी सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया. सिपाही का 15 दिन पहले हाथरस जिले में तबादला हुआ है.

यह भी पढ़ें:आगरा नोएडा एक्सप्रेसवे पर महिला से गैंगरैप

पीड़िता द्वारा दर्ज एफआईआर के अनुसार, सिपाही राघवेंद्र पाल थाना न्यू आगरा में तैनात था. तैनाती के दौरान सिपाही पीड़िता के साथ लिव इन में रहता था. इस दौरान पीड़िता गर्भवती भी हो गई. लेकिन, बहाने से सिपाही ने पीड़िता का गर्भपात करा दिया. सिपाही जब तक आगरा में तैनात रहा पीड़िता को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करता रहा. आरोपी सिपाही फुर्रखबाद का रहने वाला है. वहीं, पीड़िता भी दूसरे जिले की निवासी है. जो आगरा के एक निजी अस्पताल में नर्स का काम करती है. मामला दर्ज होने के बाद पीड़िता डरी हुई है. उसे अपनी जान का खतरा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details