उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Agra Accident : कथा सुनकर घर लौट रहे बाइक सवार की हादसे में मौत, दो घायल

By

Published : Jun 30, 2023, 11:46 AM IST

आगरा में इरादतनगर देवरी रोड स्थित गणेश कोल्ड स्टोर के पास दो बाइकों की भिड़ंत में एक बाइकसवार की मौत हो गई. वहीं दो लोग घायल बताए जा रहे हैं. पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

आगरा : जनपद के सैंया सर्किल के थाना इरादत नगर क्षेत्र में गुरुवार शाम दर्दनाक हादसा हो गया. दो बाइकों की आमने सामने की भिड़ंत में एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो अन्य घायल हो गए हैं. घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया और शव का पोस्टमार्टम के भेजा है. थाना प्रभारी निरीक्षक इरादत राकेश कुमार यादव ने बताया कि हादसे में एक युवक की मृत्यु हो गई है. दूसरी बाइक पर सवार दोनों युवक घायल हैं. परिजनों की तहरीर मिलने पर विधिक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

Agra Accident : कथा सुनकर घर लौट रहे बाइक सवार की हादसे में मौत, दो घायल

घटना इरादतनगर देवरी रोड स्थित गणेश कोल्ड स्टोर के पास हुई थी. पनौता, इरादत नगर निवासी रामनरेश (35) पुत्र कप्तान सिंह बाइक से आगरा से भागवत कथा सुनकर अपने घर वापस लौट रहे थे. सामने की ओर से दूसरी बाइक पर समीर (19) निवासी कमाल खां, खेरिया मोड़ अपने रिश्तेदार बादशाह (20) निवासी इरादतनगर के साथ आगरा की ओर जा रहा था. दोनों बाइकों में आमने सामने से जोरदार टक्कर में रामनरेश को गंभीर चोटें आईं. हादसे की सूचना पर इरादत नगर पुलिस पहुंच गई और उसे उपचार के लिए आगरा भिजवाया. अस्पताल में चिकित्सकों ने रामनरेश को मृत घोषित कर दिया.


परिजनों का रो रो कर बुरा हाल

रामनरेश के छोटे भाई रामावतार ने बताया कि वह मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का लालन पालन कर रहा था. उसकी मृत्यु से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. उसके दो बेटे, एक बेटी है. सबसे बड़ा बेटा 12 वर्ष, उससे छोटी बेटी 8 वर्ष और सबसे छोटा बेटा 6 वर्ष का है. रामनरेश की असमय मृत्यु से पत्नी सदमे में आ गई है. सभी का रो रोकर बुरा हाल है. घर में कोहराम मच हुआ है.

यह भी पढ़ें : Sultanpur News : छात्रा से छेड़खानी के दोषी इरफान को अदालत ने सुनाई कठोर कारावास की सजा

ABOUT THE AUTHOR

...view details