उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा में हाईकोर्ट बेंच की मांग को लेकर अधिवक्ता जेवर एयरपोर्ट के लिए रवाना, पीएम को सौपेंगे ज्ञापन

By

Published : Nov 25, 2021, 12:11 PM IST

आगरा में हाईकोर्ट बेंच की स्थापना को लेकर अधिवक्ता पीएम मोदी से मुलाकात करने गौतम बुद्धनगर जिले में जेवर एयरपोर्ट के लिए रवाना हो रहे हैं. अधिवक्ताओं का एक समूह हाईकोर्ट बेंच को लेकर पीएम मोदी को ज्ञापन सौंपेगा. पीएम मोदी आज जेवर एयरपोर्ट का शिलान्यास करने गौतम बुद्ध नगर पहुंच रहे हैं.

अधिवक्ताओं का प्रदर्शन.
अधिवक्ताओं का प्रदर्शन.

आगरा:ताजनगरी आगरा में हाईकोर्ट बेंच की स्थापना को लेकर आगरा के अधिवक्ता पीएम मोदी से मुलाकात करने गौतम बुद्धनगर जिले में जेवर एयरपोर्ट के लिए रवाना हो रहे हैं. अधिवक्ताओं का एक समूह हाईकोर्ट बेंच को लेकर पीएम मोदी को ज्ञापन सौंपेगा. वहीं, आस-पास के जिलों से भी अधिवक्ता बड़ी संख्या में जेवर एयरपोर्ट पहुंच रहे हैं. पीएम मोदी आज जेवर एयरपोर्ट का शिलान्यास करने गौतम बुद्ध नगर पहुंच रहे हैं.

ताजनगरी में हाईकोर्ट बेंच की मांग को लेकर अधिवक्ताओं ने आंदोलन शुरू कर दिया है. बीते एक सप्ताह से वकील अपने कामों से विरत हैं. उच्च न्यायालय खंडपीठ स्थापना समिति के बैनर तले अधिवक्ताओं ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. इसी क्रम में आज आगरा के अधिवक्ता पीएम मोदी से मिलने गौतमबुद्ध नगर जिले के जेवर एयरपोर्ट पहुंच रहे हैं. उनसे मिलने के किये आगरा के अधिवक्ताओं का एक बड़ा समूह जेवर के लिए रवाना हो गया है. अधिवक्ताओं ने इस कार्यक्रम को लेकर पहले ही एलान कर दिया था.

हाईकोर्ट बेंच की स्थापना को लेकर आज अधिवक्ताओं ने पीएम मोदी को ज्ञापन सौंपने की योजना बनाई है. जिसे लेकर आगरा के अलावा आस-पास के जिलों के अधिवक्ता भी जेवर एयरपोर्ट की तरफ कूच कर रहे हैं, लेकिन सूत्रों के अनुसार फिरोजाबाद के अधिवक्ताओं को पुलिस ने बीच रास्ते मे ही रोक दिया. वहीं, आगरा के अधिवक्ता अभी भी पीएम मोदी से मिलने के लिए रास्ते मे सफर तय कर रहे हैं.


इसे भी पढे़ं-फरीदाबाद से जेवर एयरपोर्ट तक का सफर 20 मिनट में, 1600 करोड़ की लागत से तैयार होगा हाईवे

ABOUT THE AUTHOR

...view details