उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पूर्व IPS अमिताभ ठाकुर ने थाना प्रभारी पर लगाया गंभीर आरोप, कमिश्नर से कार्रवाई की मांग

By

Published : Sep 9, 2022, 8:04 AM IST

पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने छितईपुर थाने के प्रभारी बैजनाथ सिंह के संबंध में एक गोपनीय पत्र की जांच और कार्रवाई की मांग की है.

Etv Bharat
पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर

वाराणसी: पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने कुछ दिन पहले पुलिस के कार्यशैली और पुलिस थानों में हो रहे अवैध धन उगाही का लिस्ट जारी की थी. इसके बाद अमिताभ ठाकुर ने अब चितईपुर थाना प्रभारी के ऊपर हिस्ट्रीशीटर के होटल में रहने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि स्थानीय लोगों ने एक प्रार्थना पत्र दिया गया है. इसमें चितईपुर थाना प्रभारी पर हिस्ट्रीशीटर के होटल में रहने और लाभ पहुंचाने का आरोप लगाया गया है.

अधिकार सेना के संयोजक व पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने सोशल मीडिया के माध्यम से छितईपुर थाने के थाना प्रभारी बैजनाथ सिंह के संबंध में एक गोपनीय पत्र की जांच और कार्रवाई की मांग की है. इसे स्थानीय लोगों ने भेजा था. अमिताभ ठाकुर ने बताया कि इस पत्र में कहा गया है कि थाना चितईपुर के प्रभारी बैजनाथ सिंह महीनों से इलाके के हिस्ट्रीशीटर कुंदन सिंह के भाई के होटल युग रेजीडेंसी, हैदराबाद गेट में रुके हैं.

इससे क्षेत्र में गलत संदेश जा रहा है और हिस्ट्रीशीटर थाना प्रभारी को अपना नजदीकी बता रहा है. इस गोपनीय पत्र में थाना प्रभारी पर दो सिपाहियों के साथ मिलकर अनुचित काम करने के भी आरोप लगाए गए हैं. पुलिस कमिश्नर वाराणसी सहित अन्य अधिकारियों को भेजी गयी शिकायत और ट्वीट में अमिताभ ठाकुर ने इस पत्र में लगाये गए आरोपों को सत्यापित करते हुए समुचित कार्रवाई की मांग की.

ये भी पढ़ेंःहिस्ट्रीशीटर पकड़ने गई पुलिस टीम पर छोड़ा कुत्ता, एक सिपाही घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details