उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

श्रद्धालुओं से भरी ऑटो और बाइक में टक्कर, 10 से अधिक लोग घायल

By

Published : Jul 13, 2022, 5:24 PM IST

सहारनपुर में श्रद्धालुओं से भरी ऑटो के साथ बाइक की जोरदार टक्कर हो गई. इस दौरान बाइक सवार समेत ऑटो सवार 10 से अधिक लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

etv bharat
एंबुलेंस में बैठे घायल

सहारनपुर: मां शाकुंभरी देवी के दर्शन कर वापस लौट रहे श्रद्धालुओं की ऑटो और बाइक में आमने-सामने टक्कर हो गई. हादसे में 10 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया है.


बता दें कि सलूनी गांव निवासी कुछ लोग बुधवार को ऑटो से मां शाकुंभरी देवी के दर्शन करने गए थे. वापस लौटते समय ऑटो जैसे ही कलसिया तिराहे के पास पहुंचा हादसे का शिकार हो गया. बताया जा रहा है कि ऑटो सामने से तेज गति आ रही बाइक से टकरा गया. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए तो वहीं थ्री व्हीलर ऑटो भी बीच सड़क में पलट गई. इस दौरान बाइक सवार मोनू और महिला रेखा, टेंपो चालक प्रवेश गिरी समेत 10 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

एंबुलेंस में घायल महिला

यह भी पढ़ें-तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में गई मां-बेटे जान

स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने नाजुक हालत देखकर सभी घायलों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. मामले में पुलिस का कहना है कि दुर्घटना के संबंध में कोई तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलने पर ही शिकायत के आधार पर कार्रवाई होगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details