उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हर्ष फायरिंग करते युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

By

Published : May 19, 2022, 3:30 PM IST

हर्ष फायरिंग करता युवक
हर्ष फायरिंग करता युवक

हर्ष फायरिंग करने वाले युवक का नाम दीपेन्द्र सिंह निवासी सभाखेड़ा थाना पीजीआई का बताया जा रहा है. वीडियो वायरल होते ही पुलिस हरकत में आ गई. वहीं पुलिस वीडियो को संज्ञान में लेकर कार्रवाई में जुटी है.

लखनऊ: सुप्रीम कोर्ट के रोक के बावजूद विवाह समारोह में लगातार हर्ष फायरिंग जारी है. हर्ष फायरिंग में कई लोगों की जान भी जा चुकी है. बावजूद इसके लोग बाज नहीं आ रहे हैं. सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइंस में हर्ष फायरिंग में सजा के कड़े प्रावधान हैं.

ऐसा ही मामला राजधानी लखनऊ स्थित पीजीआई थाना क्षेत्र में देखने को मिल रहा है. जहां बुधवार रात एक शादी समारोह में युवक का हर्ष फायरिंग करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो में युवक के हाथ में रिवाल्वर है. जिससे वह ताबड़तोड़ तीन राउंड गोली चलाता दिख रहा है. हालांकि ईटीवी भारत इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें :गैंगरेप के दोषियों को 20 साल की सजा, नशीला पदार्थ खिलाकर की थी हैवानियत

जानकारी करने के बाद पता चला कि वीडियो लखनऊ के पीजीआई थाना क्षेत्र के सभा खेड़ा का है. हर्ष फायरिंग करने वाले युवक का नाम दीपेन्द्र सिंह निवासी सभाखेड़ा थाना पीजीआई का बताया जा रहा है. वीडियो वायरल होते ही पुलिस हरकत में आ गई. वहीं पुलिस वीडियो को संज्ञान में लेकर कार्रवाई में जुटी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details