उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जमीनी विवाद में मर्यादा भूल गया चाचा, भतीजे को उतारा मौत के घाट

By

Published : Aug 3, 2021, 2:04 AM IST

लखनऊ में एक शख्स के सिर पर खून इस कदर सवार हुआ कि वो रिश्तों की मर्यादा ही भूल गया. जमीनी विवाद को लेकर इस शख्स ने अपने भतीजे की फावड़े से हत्या कर दी.

man killed nephew in lucknow malihabad over property dispute
man killed nephew in lucknow malihabad over property dispute

लखनऊ:कोतवाली क्षेत्र के गांव में एक शख्स ने अपने भतीजे की हत्या कर दी. चाचा भतीजे की बीच जमीन को लेकर रंजिश चल रही थी. जमीनी विवाद इतना बढ़ गया कि चाचा ने अपने दो साथियों की मदद से भतीजे को फावड़े से मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद चाचा भतीजे को खून में लथपथ छोड़ कर फरार हो गया. गांव वालों ने पुलिस को इस मामले की सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने भतीजे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ये भी पढ़ें- UP ATS ने की बड़ी कार्रवाई, अंतररार्ष्ट्रीय मानव तस्करी गैंग के दो और सदस्य गिरफ्तार


मलिहाबाद थाना क्षेत्र के दाऊदपुर गांव में राम सहाय के बेटे नरेन्द्र की उम्र लगभग 25 वर्ष थी. वो अपने खेत में काम कर रहा था. दरवाजे के सामने सहन की जमीन को लेकर दोनों पक्षों की आपस में कई बार कहासुनी हो चुकी थी. सोमवार करीब शाम 7 बजे नरेंद्र के चाचा ऋतिक, राम सूचित और बाबा राम आसरे खेत पर पहुंचे. तीनों ने नरेंद्र की पिटाई शुरू कर दी और उसे वहां से खींचते हुए जगतापुर गांव ले गए. उन्होंने घर में फावड़े से नरेंद्र की हत्या कर दी. हत्या के बाद शव को छोड़कर तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए.

ये भी पढ़ें- NIA खंगालेगी आतंकी मिनहाज के 22 दोस्तों का सच! 178 कॉल व 16 ईमेल से खुलेगा राज

गांव के लोगों ने वारदात की जानकारी फोन पर पुलिस को दी. थाना प्रभारी मलिहाबाद नित्यानंद सिंह व इंस्पेक्टर माल मौके पर पहुंचे. क्षेत्राधिकारी मलिहाबाद योगेंद्र सिंह ने बताया कि इस मामले में कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गयी है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. आगे की कार्रवाई, परिवार के लोगों की ओर से तहरीर मिलने के बाद की जाएगी. हत्या के तीनों आरोपी फरार हैं. मलिहाबाद पुलिस तीनों की तलाश में दबिश दे रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details