उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ के गोमती नगर में फायरिंग का मामला, अदालत ने आरोपी की जमानत अर्जी खारिज की

By

Published : Feb 3, 2022, 10:39 PM IST

लखनऊ के गोमती नगर में गोली मारकर हत्या का प्रयास करने के आरोपी कुलदीप सिंह की जमानत अर्जी अपर सत्र न्यायाधीश पद्माकर मणि त्रिपाठी ने खारिज कर दी. विशाल खन्ना ने 13 दिसंबर 2021 को थाना गोमती नगर में रिपोर्ट लिखाई गई थी.

etv bharat
bail application rejected lucknow court

लखनऊ: राजधानी के सबसे पाश इलाके गोमती नगर में गोली मारकर हत्या का प्रयास करने के आरोपी कुलदीप सिंह की जमानत अर्जी अपर सत्र न्यायाधीश पद्माकर मणि त्रिपाठी ने खारिज कर दी. जमानत अर्जी का विरोध करते हुए सहायक जिला शासकीय अधिवक्ता दुष्यंत मिश्रा एवं अरुण पांडे का तर्क था कि घटना की रिपोर्ट वादी विशाल खन्ना ने 13 दिसंबर 2021 को थाना गोमती नगर में लिखाई गई थी.

ये भी पढ़ें- गुस्से में आकर लाइसेंसी रिवाल्वर से की थी हत्या, स्वॉट टीम और पुलिस की संयुक्त टीम ने आरोपी को किया गिरफ्तार

इसमें उसने कहा था कि वारदात की रात 12.30 बजे वो अपने परिवार के साथ पिक्चर देखकर जैसे ही घर के बाहर उतरा, तभी सफेद रंग की हीरो होंडा कार से अभियुक्त ने आकर 6-7 राउंड गोली मारी. बहस के दौरान यह भी कहा गया है कि फायर करने से वादी के हाथ में गोली लगी तथा उसने कमरे के अंदर भागकर जान बचाई. पुलिस ने वादी को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी चोटों का इलाज हुआ तथा फायर आर्म की चोटें पाई गईं.
ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details