उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एमएलसी पद के उम्मीदवारों के नाम पर हुई चर्चा, जल्द होगी घोषणा

By

Published : Jul 28, 2022, 6:03 PM IST

भाजपा कोर कमेटी की बैठक में गुरुवार को एमएलसी पद के उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा की गई. माना जा रहा है कि नामों की पहली सूची को हरी झंडी दे दी गई है. बहुत जल्द शॉर्टलिस्ट करके फाइनल सूची जारी कर दी जाएगी.

सीएम योगी आदित्यनाथ
सीएम योगी आदित्यनाथ

लखनऊ : भाजपा कोर कमेटी की बैठक में गुरुवार को एमएलसी पद के उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा की गई. माना जा रहा है कि नामों की पहली सूची को हरी झंडी दे दी गई है. बहुत जल्द शॉर्टलिस्ट करके फाइनल सूची जारी कर दी जाएगी. एमएलसी चुनाव के लिए नामांकन की अंतिम तिथि 1 अगस्त है. भारतीय जनता पार्टी हर हाल में 30 या 31 जुलाई को अपने प्रत्याशी की घोषणा कर देगी.

इसके अलावा 29 से 31 जुलाई तक चित्रकूट में होने वाले प्रदेश भाजपा के प्रशिक्षण वर्ग पर भी चर्चा की गई. साथ ही इसकी रूपरेखा को अंतिम रूप दिया गया. 11 से 17 अगस्त तक आजादी के अमृत महोत्सव सप्ताह की तैयारियों पर भी बैठक में बातचीत हुई. बैठक का आयोजन मुख्यमंत्री आवास पर किया गया. बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक, इस्तीफा दे चुके प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, महामंत्री संगठन सुनील बंसल के अलावा कमेटी के सभी सदस्य मौजूद रहे. इस बैठक में मुख्य एजेंडा एमएलसी चुनाव को लेकर मनोनयन के उम्मीदवार और निर्वाचन के दो उम्मीदवारों के नाम फाइनल करने के लिए चर्चा की गई.
ये भी पढ़ें : लोकसभा चुनाव 2024 : ऐतिहासिक जीत के लिए रणनीति बना रही मोदी-योगी सरकार, जानिये कौन कर रहा है मॉनिटरिंग

बैठक में चित्रकूट में प्रशिक्षण वर्ग को लेकर बातचीत की गई. इस मौके पर सभी प्रमुख पदाधिकारियों के अलावा केंद्रीय पदाधिकारी और केंद्रीय मंत्री मौजूद रहेंगे.
ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details