उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सभी पार्टियों की होगी हार, इस बार यूपी में बनेगी कांग्रेस की सरकार: अजय कुमार लल्लू

By

Published : Sep 29, 2021, 4:16 PM IST

congress-will-win-up-assembly-election-2022-says-state-president-ajay-kumar-lallu

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी लखनऊ में लगातार पदाधिकारियों के साथ बैठक कर रही हैं. प्रियंका गांधी ने किन लोगों के साथ बैठक की और क्या रणनीति बनाई, इसे लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने मीडिया से बात की.

लखनऊ: प्रियंका गांधी लगातार संगठन के वरिष्ठ नेताओं, पूर्व पदाधिकारियों, राष्ट्रीय सचिवों समेत कई लोगों से मिल रही हैं. बुधवार को कांग्रेस मुख्यालय पर बंजारा समाज और मौर्य समाज का प्रतिनिधिमंडल उनसे मिला. अजय कुमार लल्लू ने कहा कि आने वाले चुनाव में कैसे सबको साथ लेकर चल सकें, किसकी क्या जिम्मेदारी हो, जवाबदेही हो, कैसे हम लोगों को और मजबूती के साथ अपने साथ जोड़ सकें. बैठक में इस पर मंथन हुआ है. जिस तरह प्रियंका गांधी लगातार मेहनत कर रही हैं, कार्यकर्ताओं में जोश और उत्साह है. हमें उम्मीद है कि 2022 में कांग्रेस सरकार बनाने जा रही है.

जानकारी देते कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू
प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि वॉररूम सभी विधानसभाओं में बनाया जा रहा है. विधानसभाओं में कोआर्डिनेशन करना, नेताओं का आना-जाना, डेटा निकालना और अन्य जो भी इलेक्शन से संबंधित कार्य होते हैं. उन सभी चीजों को पूरा करना. आरएसएस और बीजेपी को लेकर अभी हमने ट्रेनिंग दी है. जिस तरह आरएसएस और भारतीय जनता पार्टी भ्रम की स्थिति पूरे देश में फैला रही हैं. नफरत के बीज बो रही हैं. वह महात्मा गांधी और सरदार पटेल हों, पंडित जवाहरलाल नेहरू हों, नेताजी सुभाष चंद्र बोस हों, उनके बारे में अलग-अलग गलत तथ्य पेश करके देश को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- कानपुर व्यापारी मौत मामलाः पत्नी बोली-कमिश्नर साहब, दस लाख की चेक ले जाइए, सीएम से मिलना है....

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि कांग्रेस के त्याग और समर्पण की गाथा हम जनता के बीच लेकर जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि प्रतिज्ञा यात्रा की तारीख के बारे में कुछ भी तय नहीं हुआ है. उसी के बारे में दो दिन से बैठक चल रही है. प्रतिज्ञा महारैली, प्रतिज्ञा यात्रा, बूथ और ग्राम सभा की इकाइयों के जो प्रशिक्षण शिविर आयोजित हो रहे हैं और खासकर आने वाले दिन में कौन से मुद्दे लेकर हम जनता के बीच जाएंगे और हमारी प्रतिज्ञा महारैली की शुरुआत कहां होगी, बैठक में इस पर चर्चा हुई. पार्टी में हम किन विषयों, मुद्दों को लेकर लोगों से कनेक्ट करना है, कैसी रणनीति होगी, कौन नेता लीड करेंगे, इसी बारे में बात हो रही है. उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि 32 सालों से समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश का बेड़ा गर्क किया है. अब कांग्रेस आ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details