उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

CM योगी आदित्यनाथ ने सुनीं समस्याएं, कहा- फरियादियों को मिले संतोषप्रद समस्याओं का निराकरण

By

Published : Aug 29, 2022, 11:41 AM IST

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath in Gorakhpur) ने गोरखनाथ मंदिर परिसर में लोगों की समस्याएं सुनीं और (Yogi Adityanath said satisfactory problem solution) अधिकारियों को उनके समाधान के लिए निर्देशित किया.

Etv Bharat
Etv Bharat

गोरखपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath in Gorakhpur) ने लोगों की समस्याएं सुनीं और उनके निराकरण के लिए जिम्मेदार अधिकारियों को निर्देश भी दिए. सोमवार सुबह गोरखनाथ मंदिर में जनता दर्शन (Janta Darshan Program at Gorakhnath Temple) कार्यक्रम आयोजित किया गया.

फरियादियों की समस्याओं के प्रति संवेदनशीलता और उनके साथ आए नौनिहालों के प्रति स्नेह CM योगी (CM Yogi Adityanath) की यह सहज कार्यशैली सबको अपना मुरीद बना लेती है. बता दें कि हर बार की तरह सोमवार सुबह गोरखनाथ मंदिर में जनता दर्शन का कार्यक्रम आयोजित किया गया. यहां सीएम योगी आदित्यनाथ करीब दो घंटे तक जनता दर्शन में मौजूद रहे और एक-एक कर लोगों की समस्याएं सुनीं. सीएम ने समस्याओं के तुरंत निराकरण का निर्देश अधिकारियों को दिया. उन्होंने कहा कि निस्तारण संतुष्टिजनक होना चाहिए, ताकि कोई भी फरियादी एक ही समस्या के लिए बार-बार परेशान न हो. वहीं, फरियादियों के साथ आए मासूम बच्चों को भी सीएम ने दुलारा, बच्चों को आशीर्वाद और चॉकलेट देकर उनके चेहरों पर मुस्कान बिखेर दी.

CM योगी आदित्यनाथ

गोरखनाथ मंदिर परिसर (Janta Darshan Program at Gorakhnath Temple) स्थित हिन्दू सेवाश्रम में 'जनता दर्शन' में आए लोगों की समस्याएं सीएम योगी ने सुनीं और संबंधित अधिकारियों को इन समस्याओं के समाधान के लिए निर्देशित किया. सीएम योगी ने लोगों को आश्वासन दिया कि उनकी समस्या का समाधान जल्द से जल्द किया जाएगा. जनता दर्शन में काफी संख्या में महिलाएं अपनी समस्याएं लेकर आई थीं. सीएम (CM Yogi Adityanath) ने प्रशासन और पुलिस के अधिकारियों को निर्देशित किया कि गुणवत्तापूर्ण ढंग से फरियादियों की समस्याओं का समाधान करें. सीएम से मिलने आईं महिलाओं के साथ छोटे बच्चे भी मौजूद थे. उन्होंने अपने हाथों से सभी छोटे बच्चों को चॉकलेट वितरित कर उन्हें अपना स्नेह भी दिया.

यह भी पढ़ें: आज औरैया दौरे पर रहेंगे सपा प्रमुख अखिलेश यादव

CM योगी ने गोशाला में की गोसेवा:इसके पहले सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath ) आज सुबह मठ से बाहर आए. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सर्वप्रथम शिवावतारी गुरु गोरखनाथ का दर्शन पूजन किया. उसके बाद अपने गुरु ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ की समाधि पर माथा टेका और आशीर्वाद लिया. मंदिर परिसर का भ्रमण करते हुए सीएम गोशाला पहुंचे, वहां उन्होंने गोसेवा कर अपना पशु प्रेम भी प्रदर्शित किया. उसके बाद संत निवास के पास श्वान कालू और गोलू को दुलार किया.

यह भी पढ़ें:BJP प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह आज आएंगे लखनऊ, सीएम योगी के सामने ग्रहण करेंगे कार्यभार

ABOUT THE AUTHOR

...view details