उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

छेड़छाड़ से आहत छात्रा ने की खुदकुशी, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Mar 28, 2022, 6:35 PM IST

फिरोजाबाद के एका थाना क्षेत्र के एक गांव में एक शोहदे ने बीए की छात्रा के साथ छेड़छाड़ की वारदात की घटना को अंजाम दिया. इस घटनाक्रम से छात्रा इस कदर आहत हुई कि उसने खुदकुशी कर ली.

etv bharat
आहत छात्रा ने की खुदकुशी

फिरोजाबाद:जिलेके एका थाना क्षेत्र के एक गांव में एक शोहदे ने बीए की एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ की वारदात की घटना को अंजाम दिया. हालांकि युवती ने पुलिस स्टेशन पहुंचकर एफआईआर दर्ज कराई और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया. इस घटना से छात्रा इस कदर आहत हुई कि उसने खुदकुशी कर ली.

एसपी देहात डॉ. अखिलेश नारायण

जानकारी के मुताबिक, एक युवक ने एक लड़की को परेशान करता था. 23 मार्च को हद ही हो गयी. शोहदे ने छात्रा के साथ छेड़खानी कर डाली. छात्रा ने इसकी जानकारी जब परिजनों को दी. इसके बाद परिजन पीड़िता को एका थाना में पुलिस के पास लेकर पहुंचे. पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया.

इसे भी पढ़ेंःकानपुर : शोहदे की छेड़छाड़ से तंग आकर छात्रा ने की खुदकुशी

इस मामले में एक नया मोड़ तब आया जब रविवार को पीड़िता ने मकान में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने परिजनों से पूछताछ करने के बाद मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया. मृतका के परिजनों ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी छेड़खानी की घटना से आहत थी और सदमा सह नहीं सकी. इसके अलावा आरोपी के परिजन भी पीड़ित परिवार को धमका रहे थे, जिसकी वजह से उनकी बेटी ने खुदकुशी की है.

एसपी देहात डॉ. अखिलेश नारायण का कहना है कि छात्रा ने आरोपी युवक के खिलाफ छेड़छाड़ की एफआईआर दर्ज करायी थी. जिसमें आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भी भेजा जा चुका है. अब छात्रा ने फांसी लागकर खुदकुशी कर ली है. इस मामले की भी जांच की जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details