उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा: विक्टोरिया पार्क में दुपट्टे से लटका मिला महिला का शव

By

Published : Jun 6, 2019, 9:28 PM IST

जिले के विक्टोरिया पार्क में एक महिला का शव दिपट्टे से लटका मिला है. बताया जा रहा है गृह कलेश के चलते महिला ने फांसी लगाई है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

कांसेप्ट इमेज.

आगरा: जनपद में ताजमहल के निकट विक्टोरिया पार्क में गुरूवार सुबह एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची ताजगंज पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है.

ग्रह कलेश के चलते महिला ने लगाई फांसी.

महिला ने लगाई फांसी

  • गृह कलेश के चलते महिला ने लगाई फांसी.
  • विक्टोरिया पार्क में दिपट्टे से लटका मिला महिला का शव.
  • मृतका की शिनाख्त गुड़िया के रूप में हुई है.
  • बीती रात मृतिका का अपने पति सुजल से विवाद हो गया था.
  • विवाद के बाद मृतिका रात के दो बजे घर से निकल गई थी.

मामला संज्ञान में आया है कि विक्टोरिया पार्क में एक महिला का शव मिला है. शव पेड़ से लटका था. पूरे मामले की जांच की जा रही है. पता चला है कि ग्रह कलेश के चलते महिला ने फांसी लगाई है. महिला की शिनाख्त हो गई है.
विकास जायसवाल, क्षेत्राधिकारी सदर

Intro:आगरा में ताजमहल के निकट विक्टोरिया पार्क में आज एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गयी।सुबह मॉर्निंग वॉक पर आए लोगो मे लाश देखकर दहशत फैल गयी।इसके बाद सूचना पर आई पुलिस ने शव को उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।मृतका की शिनाख्त थाना ताजगंज गुम्मट की रहने वाली गुड़िया के रूप में हुई है।बताया जा रहा है कि गृह क्लेश से गुड़िया परेशान थी।


Body:बता दे कि आगरा में ताजमहल के निकट राजकीय उद्यान विभाग की देखरेख में विक्टोरिया पार्क है।आज सुबह जब यहां मार्निंग वाक के लिए लोग आए तो अचानक पेड़ पर लटकी हुई युवती की लाश देखकर लोग दहशत में आ गए।लाश काफी देर से लटकी हुई प्रतीत हो रही थी।लोगो की सूचना पर मौके पर ताजगंज पुलिस पहुंची और शव को उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद शव की शिनाख्त के प्रयास शुरू किए।कुछ ही देर में मृतका की शिनाख्त हो गयी।मृतका गुड़िया पत्नी सुजल ताजगंज के गुम्मट क्षेत्र में रहती थी।बीती रात उसका पति से विवाद हुआ था और रात्रि करीब 2 बजे वो घर से निकल आई थी।घूमते घूमते वो विक्टोरिया पार्क पहुंची और जीर्णोद्धार कार्य के चलते पार्क खुला हुआ देख अंदर घुस गई।यहां मानसिक तनाव में उसने पेड़ पर दुपट्टे का फंदा बनाकर फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली।ताजमहल के समीप ऐसी घटना से लोगो मे दहशत रही।सीओ सदर विकास जायसवाल ने जांच के बाद आगे कार्यवाही की बात कही है।


Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details