उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा में घर के आगे खड़ी बाइक हटाने को लेकर दो पक्षों में पथराव, कई घायल

By

Published : Jun 21, 2022, 7:55 AM IST

etv bharat
आगरा में पथराव

आगरा में बाइक हटाने की बात को लेकर सोमवार देर शाम बवाल हो गया. दो पक्षों ने जमकर लाठी-डंडों के साथ पथराव हुआ. इसमें दोनों तरफ के कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गये.

आगरा: थाना शाहगंज क्षेत्र में बाइक हटाने की बात को लेकर बवाल हो गया. दो पक्षों ने जमकर लाठी-डंडों के साथ पथराव हुआ. इसमें दोनों तरफ के कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. सूचना पर एसपी सिटी विकास कुमार फ़ोर्स के साथ पहुंचे. इलाके में तनाव को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस फ़ोर्स तैनात की गयी.

बाइक हटाने को लेकर हुआ था विवाद: जिला आगरा के थाना शाहगंज के आजम पाड़ा नट वाली गली में सोमवार देर शाम घर के आगे से बाइक हटाने को लेकर विवाद हो गया. दो परिवारों के बीच जमकर लाठी-डंडों के साथ जमकर पथराव हुआ. इसमें कई युवा और बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गये. सूचना पर तत्काल एसपी सिटी विकास कुमार फ़ोर्स के साथ पहुंचे. उपद्रवी पुलिस देख कर भाग खड़े हुए. पुलिस ने हालात पर काबू पाया. समुदाय विशेष के बीच हुई पथराव की घटना के बाद क्षेत्र ने पुलिस ने फ़ोर्स बढ़ा दी गयी. वहीं पुलिस पथराव करने वाले लोगों की पहचान करने में जुटी है. घायलों को एसएन में भर्ती कराया गया है. इसमें कुछ लोगो की हालत गंभीर है. पथराव में दोनों पक्षों के लोग चोटिल हुए हैं, जिसमें बच्चे भी शामिल हैं.

पुलिस ने संभाला मोर्चा:प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घर के आगे से बाइक हटाने को लेकर दो लोगो ने कहासुनी शुरू हुई. इस दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया. पुलिस ने लाठी भांज कर अराजक तत्वों को खदेड़ दिया. तहरीर के आधार पर पुलिस कार्यवाही करने की बात कह रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details