उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सड़क हादसे में हुई युवक की मौत, आरोपी मौके से फरार

By

Published : Apr 23, 2021, 3:41 AM IST

चंदौली में एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई. युवक की बाइक को किसी अज्ञात वाहन से पीछे से टक्कर मार दी. घटना में युवक के सिर में गंभीर चोटें आई. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

etv bharat
etv bharat

चन्दौली: गुरुवार को जनपद के मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. वहीं वाहन चालक मौका पाकर वाहन सहित फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. युवक की मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

पीछे से मारी टक्कर

बबुरी थानाक्षेत्र अंतर्गत नरैना गांव निवासी मेराज मीरजापुर जिले के नारायणपुर स्थित अपने ननिहाल गया था. गुरुवार को वह अपनी बाइक से वापस घर लौट रहा था. इस दौरान ताहिरपुर गांव के पास पीछे से आ रहे किसी अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी. जिससे मेराज बाइक सहित दूर जाकर गिरा. सिर में गंभीर चोट लगने से मेराज की मौके पर ही मौत हो गई.

शोक में डूबा परिवार

आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस चौकी को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव की शिनाख्त की. पुलिस ने मृतक के परिजनों को मामले की जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल चन्दौली भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details