उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुरादाबाद: सफाईकर्मियों ने फूंका एटा के डीएम सुखलाल भारती का पुतला

By

Published : May 24, 2020, 9:22 PM IST

एटा के जिलाधिकारी सुखलाल भारती की सफाई कर्मचारियों पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी पर मुरादाबाद के सफाईकर्मियों ने पुतला जलाकर विरोध जताया. आक्रोशित सफाईकर्मियों ने सीएम योगी आदित्यनाथ से डीएम पर कार्रवाई करने की मांग की है.

moradabad news
आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर सफाईकर्मियों ने एटा के डीएम का फूंका पुतला.

मुरादाबाद:एटा के जिलाधिकारी सुखलाल भारती की सफाई कर्मचारियों पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद वाल्मीकि समाज के लोगों में आक्रोश है. इसको लेकर रविवार को भारतीय वाल्मीकि धर्म समाज के बैनर तले मुरादाबाद के सफाई कर्मचारियों ने एटा जिलाधिकारी का पुतला जलाकर प्रदेश सरकार से कार्रवाई की मांग की.

दरअसल, शुक्रवार को एटा के जिलाधिकारी सुखलाल भारती वेंटिलेटर यूनिट का निरीक्षण करते समय गंदगी मिलने पर भड़क गए थे. उन्होंने मुख्य चिकित्साधिकारी को साफ-सफाई कराने के निर्देश देते समय सफाई कर्मचारियों के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी. इसी दौरान किसी ने उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

जिलाधिकारी की इस आपत्तिजनक टिप्पणी से मुरादाबाद के सफाई कर्मचारियों में काफी रोष है. रविवार को सभी सफाई कर्मचारियों ने काला फीता बांधकर विरोध जताया. उन्होंने भारतीय वाल्मीकि धर्म समाज के बैनर तले सिविल लाइन स्थित अंबेडकर पार्क के सामने एकत्र होकर डीएम का पुतला फूंककर प्रदेश सरकार से कार्रवाई की मांग की.

भारतीय वाल्मीकि धर्म समाज के संरक्षक लल्ला बाबू द्रविण ने बताया कि सफाई कर्मचारियों पर टिप्पणी अशोभनीय है. कोरोना वायरस के समय पूरे देश में सभी सफाई कर्मचारी सबसे आगे आकर काम कर रहे हैं. हम प्रदेश सरकार से मांग करते हैं कि एटा जिलाधिकारी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details