उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पीएम मोदी 8 मार्च को कानपुर में करेंगे रैली, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

By

Published : Mar 6, 2019, 8:13 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आठ मार्च को कानपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे. रैली को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस ने ऊंची बिल्डिंगों में स्नाइपर्स को भी तैनात किया गया है.

एसएसपी कानपुर

कानपुर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 8 मार्च को होने वाली रैली में जमीन से लेकर आसमान तक सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं. भारी संख्या में पुलिस बल के साथ रैली स्थल के आसपास खुफिया संगठन भी सक्रिय रहेंगे. सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस एंटी ड्रोन डिटेक्टिव डिवाइस के साथ ऊंची बिल्डिंगों पर स्नाइपर्स भी तैनात कर रही है.

8 मार्च को कानपुर में पीएम मोदी की रैली.


कानपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 8 मार्च को रेलवे ग्राउंड से एक लाख करोड़ रुपये की लागत की परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे. इसके साथ ही एक विशाल जनसभा को संबोधित भी करेंगे. बीजेपी नेताओं और जिला प्रशासन की तरफ से लगभग 4 लाख लोगों की जनसभा में आने की उम्मीद जताई जा रही है.


इतनी बड़ी संख्या में आने वाले लोगों की सुरक्षा के लिए कानपुर पुलिस प्रशासन ने कमर कस ली है. सुरक्षा की दृष्टि से खास इंतजाम किए गए हैं. रैली की सुरक्षा के लिए एक दर्जन आईपीएस ऑफिसर, 25 एडिशनल एसपी, 40 डिप्टी एसपी, 200 सब इंस्पेक्टर, 1000 सिपाही, 7 कंपनी पीएसी और 7 कंपनी सीआरपीएफ को तैनात किया गया है.


ईटीवी भारत से बात करते हुए कानपुर एसएसपी अनंत देव तिवारी ने बताया कि शहर में लांग रेंज हथियारों को जमा कराने का काम किया जा रहा है. इसके साथ ही हिस्ट्रीशीटर और बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही हैं.

Intro:एंकर:आगामी 8 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की होने वाली रैली में जमीन से लेकर आसमान तक सुरक्षा के इंतजाम किए गए है।भारी संख्या में पुलिस बल के साथ रैली स्थल के आसपास खुफिया संगठन भी सक्रीय रहेंगे।सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस ने एंटी ड्रोन डिटेक्टिव डिवाइस के साथ ऊंची बिल्डिंगों में स्पाईनारों को भी तैनात किया जा रहा है।


Body:कानपुर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 8 मार्च को कानपुर रेलवे ग्राउंड से एक लाख करोड़ रुपए की लागत की परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे इसके साथ ही एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे बीजेपी नेताओं और जिला प्रशासन की तरफ से लगभग 4 लाख लोगों की जनसभा में आने की उम्मीद जताई जा रही है इतनी बड़ी संख्या में आने वाले लोगों की सुरक्षा के लिए कानपुर पुलिस प्रशासन ने कमर कस ली है सुरक्षा की दृष्टि से खास इंतजाम किए गए हैं पुलिस ने एंट्री ड्रोन डिटेक्टिव डिवाइस और ऊंची बिल्डिंग में स्पाईनरों को तैनात किया है रैली की सुरक्षा के लिए एक दर्जन आईपीएस ऑफिसर 25 एडिशनल एसपी 40 डिप्टी एसपी 200 सब इंस्पेक्टर 1000 सिपाही 7 कंपनी पीएसी 7 कंपनी सीआरपीएफ को तैनात किया गया है रैली की व्यवस्थाओं में लगे पुलिस प्रशासन को कुछ चुनौतियों का भी सामना करना पड़ेगा जिनमे रूट डायवर्जन मुख्य समस्या है।


Conclusion:वीओ: ईटीवी भारत से बात करते हुए कानपुर एसएसपी अनंत देव तिवारी ने बताया कि शहर में long-range हथियारों को जमा कराने का काम किया जा रहा है इसके साथ ही हिस्ट्रीशीटर और बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही हैं वह 20000 लोग कमेटी पुलिसिंग के माध्यम S10 मित्र हैं उनसे किराए पर रह रहे लोगो के बारे में जानकारी की जा रही है

टिक टैक:अनंतदेव तिवारी (एसएसपी कानपुर)

ABOUT THE AUTHOR

...view details