उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा: बंद ढाबे के कमरे में मिला सिपाही का शव

By

Published : Jun 22, 2020, 6:04 PM IST

यूपी के आगरा जिले की पुलिस लाइन में तैनात एक सिपाही का शव एक बंद ढाबे के कमरे में मिला है. जानकारी के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. फिलहाल सिपाही नोएडा का रहने वाला था और आगरा में भी कई थानों में इसकी तैनाती रही है.

etv bharat
बंद ढाबे के कमरे में मिला सिपाही का शव

आगरा: जिले की पुलिस लाइन में तैनात एक सिपाही का शव आगरा के एक ढाबे के अंदर मिला है. जानकारी के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. फिलहाल पुलिस अभी जांच के बाद पूरी जानकारी देने की बात कह रही है.

जिले के थाना एत्माद्दौला इलाके के फिरोजाबाद हाईवे से सटे शाहदरा पर बंद पड़े रामेश्वर ढाबे के एक कमरे में सिपाही का शव मिलने से सनसनी फैल गई. जांच के बाद पता चला कि यह सिपाही आगरा के पुलिस लाइन में तैनात था और नोएडा का रहने वाला था. पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर जांच कर रही हैं. माना जा रहा है कि शराब अधिक पीने से सिपाही की मौत हुई है.

मौके पर पहुंचे सीओ छत्ता उदयराज ने बताया कि मृतक सिपाही की शिनाख्त राम कुमार के रूप में हुई है. वो नोएडा का रहने वाला था और आगरा में भी कई थानों में इसकी तैनाती रही है. फिलहाल मृतक सिपाही आगरा के पुलिस लाइन में तैनात था. थाना पुलिस शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की जांच पड़ताल में पुलिस जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details