उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बरेली: पेंटिंग बनाकर कोरोना के प्रति लोगों को किया जा रहा जागरूक

By

Published : Jun 2, 2020, 7:11 AM IST

Updated : Jun 2, 2020, 7:32 AM IST

लॉकडाउन 5.0 में सोमवार को उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के मुख्य चौराहों पर पेंटिंग बनवाने का अभियान शुरू किया गया. इस पेंटिंग के माध्यम से लोगों को कोरोना के प्रति जागरुक किया जा रहा है.

bareilly  news
पेंटिंग बनाकर कोरोना के प्रति लोगों को किया जा रहा जागरूक.

बरेली: लॉकडाउन 5.0 शुरु हो गया है. वहीं नियमों में सख्ती को काफी कम किया गया है. जिसके बाद से अब बाजारों में भीड़ भी देखने को मिल रही है. इसी भीड़ को जागरूक करने के लिए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने मुख्य चौराहों पर पेंटिंग बनवाने का काम शुरू किया. सोमवार को ये अभियान चौकी-चौराहे से शुरू हुआ है. इस मौके पर छात्र-छात्राओं ने सड़क पर पेंटिंग बनाई, जिसके जरिए लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक रहने का संदेश दिया गया. वहीं आगे इस अभियान से सभी चौराहों को जोड़ा जाएगा.

पेंटिंग बनाकर कोरोना के प्रति लोगों को किया जा रहा जागरूक.
चौकी-चौराहे पर बनाई गई जागरूकता पेंटिंग
पूरा देश कोरोना जैसी घातक बीमारी से जूझ रहा है. इस बीच कुछ छात्रों ने कोरोना से लड़ने और खुद को सजग बनाने के लिए 'स्वाधीन ही सुरक्षा है' नाम से शहर के मुख्य चौराहों पर पेंटिंग बनाकर जनता को जागरूक किया है. साथ ही यह भी बताया कि हम देश के साथ हैं, कोरोना से बचाव के लिए जो भी संभव प्रयास होगा किया जाएगा. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की पेंटिंग ने जनता में जगरूकता लाने प्रयास किया है. शहर के चौकी-चौराहे पर बनी पेंटिंग आते-जाते लोगों के लिए भी आकर्षण का केंद्र रही.
Last Updated : Jun 2, 2020, 7:32 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details