उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुलायम सिंह यादव की बिगड़ी तबीयत, मेदांता अस्पताल में भर्ती

By

Published : Jun 22, 2019, 11:15 PM IST

मुलायम सिंह यादव की तबीयत एक बार फिर बिगड़ गई है. उन्हें चेकअप के लिए गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में एडमिट कराया गया है. फिलहाल उन्हें ऑब्जरवेशन रूम में रखा गया है. हालांकि उनकी हालत अभी स्थिर बनी हुई है.

मुलायम सिंह यादव की तबीयत बिगड़ी.

लखनऊ:मुलायम सिंह यादव की तबीयत एक बार फिर नासाज हो गई है. दरअसल कुछ दिनों पहले भी उन्हें शुगर लेवल बढ़ने की शिकायत के चलते भर्ती कराया गया था. बता दें कि शुक्रवार को ही मुलायम सिंह यादव को राजधानी लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई की इमरजेंसी 2 में भर्ती कराया गया था. मुलायम सिंह का पिछले काफी दिनों से शुगर लेवल तथा ब्लड प्रेशर बढ़ा हुआ है. वहीं खराब तबीयत के चलते मुलायम सिंह लोकसभा में शपथ लेने व्हीलचेयर पर गए थे और तय समय से पहले शपथ ली थी, इस दौरान उनके साथ अखिलेश यादव भी वहां मौजूद थे.


Intro:alert

सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव की तबीयत एक बार फिर से बिगड़ गई है। मुलायम सिंह यादव को चेकअप के लिए गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में एडमिट कराया गया है फिलहाल उन्हें ऑब्जरवेशन रूम में रखा गया है ।हालांकि उनकी आदत अभी स्थिर बनी हुई है।


Body:पिछले दिनों भी उन्हें शुगर लेवल की बढ़ने की शिकायत के चलते भर्ती कराया गया था। बता दें कि शुक्रवार को ही मुलायम सिंह यादव को राजधानी लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई की इमरजेंसी 2 में भर्ती कराया गया था।मुलायम सिंह का पिछले काफी दिनों से शुगर लेवल तथा ब्लड प्रेशर बढ़ा हुआ है। खराब तबियत के चलते मुलायम सिंह लोकसभा में शपथ लेने व्हीलचेयर पर गए थे और तय समय से पहले शपथ ली थी। तब उनके साथ अखिलेश यादव भी वहां पर मौजूद थे।


Conclusion:एन्ड
शुभम पाण्डेय
7054605976

ABOUT THE AUTHOR

...view details