उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पहले दुष्कर्म कर बनाया अश्लील वीडियो, फिर दोस्त के साथ मिलकर 15 महीनों तक किया ब्लैकमेल

By

Published : Jun 15, 2019, 11:32 PM IST

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में मासूम के साथ दुष्कर्म के बाद हुई हत्या को अभी कुछ दिन ही बीते हैं कि एक बार नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं आरोप यह है कि आरोपी पीड़िता का अश्लील वीडियो बनाकर कई महीनों तक साथियों संग नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

जानकारी देते सीओ शुभ सूचित.

हमीरपुर: जिले में नाबालिग का अश्लील वीडियो बनाकर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता के पिता ने पुलिस में मामले की शिकायत की है. आरोप है कि पहले तो मकान मालिक ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म कर वीडियो बना लिया. इसके बाद उसने अपने एक दोस्त को इसमें शामिल कर पीड़िता को ब्लैकमेल करते हुए करीब 15 महीनों तक सामूहिक दुष्कर्म किया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी देते सीओ शुभ सूचित.

जानें पूरा मामला

  • दो युवकों पर ब्लैकमेल कर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगा है.
  • आरोप है कि 15 महीनों तक आरोपी नाबालिग को ब्लैकमेल करते रहे.
  • बताया जा रहा है कि पीड़िता आरोपी के यहां किराए पर रहती थी.
  • मकान मालिक ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म कर वीडियो बना लिया और इसके बाद उसने अपने एक दोस्त को भी इसमें शामिल कर लिया.
  • पुलिस मामले की जांच में जुटी.
Intro:अश्लील वीडियो बनाकर नाबालिक लड़की से 15 महीने तक किया गैंगरेप

हमीरपुर-हमीरपुर में एक और नाबालिग से गैंगरेप कर अश्लील वीडियो बना कर एक साल तक दो युवकों द्वारा ब्लैकमेल करने का सनसनी खेज मामला सामने आने से हड़कम मच गया है । ज़िले के राठ कस्बे की 16 साल की नाबालिग लड़की ने राठ कोतवाली पहुंच कर इंसाफ की गुहार लगाई है ।



Body:हमीरपुर ज़िले के राठ कस्बे में रहने वाली 16 साल की एक लड़की का उसी के मकान मालिक ने जबरन रेप कर अश्लील वीडियो बना लिया था फिर उस वीडियो को दिखा कर उसे ब्लैकमेल करते हुए अपने एक दोस्त को भी शामिल कर लिया था फिर 15 महीनों तक दोनों दोस्तो ने इस का सामूहिक ब्लात्कार करते रहे थे आज जब पीड़िता ने अपने परिजनों को अपने साथ हुई दरिन्दगी की कहानी सुनाई तो परिजन उसको लेकर राठ थाने पहुंचे है पीड़ित लड़की के थाने पहुंच कर बलात्कार की पूरी कहानी सुनाने के बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कर कड़ी कार्यवाही करने के आदेश दे दिये है ।
फिलहाल अभी तक पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की है पुलिस पूरे मामले की जांच कर आरोपी की गिरफ्तारी की बात कह रही है


Conclusion: शुभ सूचित (सीओ राठ )

राठ कोतवाली क्षेत्र के एक नाबालिग लड़की के पिता ने अपने ही मकान पर किराये से रह रहे युवक नाबालिक लड़की के साथ अश्लील वीडियो बनाकर 15 महीने तक गैंगरेप किया तहरीर मिली है अभियोग पंजीकृत करा कर विधिक कार्यवाही की जाएगी अगर सच्चाई आती है तो कठोर कार्रवाई की जाएगी अभी तक कोई वीडियो सामने नही आया है वीडियो सामने आता है तो उसकी भी विवेचना में शामिल कर कठोर कार्रवाई की जाएगी।
बाइट- शुभ सूचित (सीओ राठ )
रिपोर्ट-
अमित कुमार शुक्ला
विधानसभा राठ हमीरपुर
emp id-UPC10087



ABOUT THE AUTHOR

...view details