उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बोलीं जयाप्रदा, आजम खान को सिखाऊंगी महिलाओं का सम्मान कैसे होता है

By

Published : Jul 2, 2019, 11:10 AM IST

जयाप्रदा ने आजम खान पर निशाना साधा है. आजम खान और उनके बेटे पर मुकदमा दर्ज होने के बाद जयाप्रदा ने कहा कि यह अभी शुरुआत है. पार्लियामेंट में, मोदी जी और योगी जी से न्याया की गुहार लगाऊंगी.

जयाप्रदा का आजम खान पर हमला.

रामपुर: सपा के कद्दावर नेता आजम खान ने जयाप्रदा पर अमर्यादित और अभद्र टिप्पणी की थी, जिस पर काफी बवाल मचा था. आजम खान के बयान के वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुए थे. वहीं जयाप्रदा ने आजम खान को सबक सिखाने की कही थी. फिलहाल भाजपा नेता आकाश सक्सेना की तहरीर पर आजम खान और उनके बेटे अदीब समेत 11 लोगों पर कोतवाली सिविल लाइंस में मुकदमा दर्ज किया गया है.

जयाप्रदा ने आजम पर बोला हमला.

इस मामले में जयप्रदा से बात की तो उन्होंने कहा कि मैं तो यही चाहती हूं कि सबसे पहले औरत को सम्मान देना चाहिए. बात पूरे रामपुर की महिलाओं के सम्मान की है, जिनकी लड़ाई लड़ रही हूं. आजम साहब को यह पता चलना चाहिए कि औरत को किस तरह सम्मान देना चाहिए.

जयप्रदा ने कहा कि जहां तक मैं लड़ सकती हूं लडूंगी. यह अभी शुरुआत है. पार्लियामेंट में, मोदी जी और योगी जी से गुहार लगाऊंगी. योगी जी से न्याय दिलाने के लिए मैं पूरी कोशिश करुंगी. आजम खान को सबक सिखाना चाहतीं हूं कि किस तरह महिलाओं का सम्मान किया जाता है.

रामपुर सपा के कद्दावर नेता और सपा से सांसद आजम खान और जयप्रदा की तल्खियां दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही हैं. लोकसभा चुनाव के दौरान आजम खान ने जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी की थी, जिस पर काफी बवाल हुआ था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details