उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मथुरा जिला प्रशासन पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

By

Published : Jun 6, 2020, 8:19 PM IST

यूपी के मथुरा में कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने जिला प्रशासन पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है. कांग्रेस ने चेतावनी दी है कि मथुरा प्रशासन कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न करना बंद करे, वरना आंदोलन करेंगे.

mathura news
कांग्रेसियों ने लगाया उत्पीड़न का आरोप.

मथुरा: कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने मथुरा प्रशासन पर कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है. आरोप है कि जब वह प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की गिरफ्तारी के संबंध में राष्ट्रपति के नाम संबोधित ज्ञापन डीएम को सौंपने पहुंचे थे, तो उस दौरान जिलाधिकारी ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया था. वहीं जब कांग्रेसियों ने इसका विरोध किया तो पुलिस ने कई कार्यकर्ताओं को जेल में डाल दिया.

दरअसल, तीन जून को कांग्रेस के कार्यकर्ता प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की गिरफ्तारी के विरोध में राष्ट्रपति के नाम डीएम को ज्ञापन सौंपने पहुंचे थे. इस दौरान कांग्रेसियों और जिलाधिकारी के बीच नोकझोंक हो गई, जिसके बाद पुलिस ने कुछ कांग्रेस कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया. लिहाजा अब कांग्रेसी भी आर-पार के मूड में नजर आ रहे हैं. कांग्रेसियों ने चेतावनी दी है कि मथुरा प्रशासन उनका उत्पीड़न करना बंद करे, वरना आंदोलन करेंगे.

कांग्रेस जिलाध्यक्ष दीपक चौधरी का कहना है कि लॉकडाउन के दौरान भारतीय जनता पार्टी ने लोगों के लिए कुछ नहीं किया, जिसके चलते लोग आज सड़कों पर हैं. जब कांग्रेस ने मदद के लिए हाथ बढ़ाया तो सरकार के इशारे पर अजय कुमार लल्लू सहित कई कांग्रेसी नेताओं पर कार्रवाई की गई. वहीं अब कांग्रेसियों का कहना है कि हम गांधीवादी और शांतिपूर्ण तरीके से मथुरा प्रशासन का विरोध करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details