राजस्थान

rajasthan

Brother murderer arrested in Udaipur: पत्नी से अवैध संबंध के शक में भाई को उतारा मौत के घाट, 2 माह बाद जंगल से गिरफ्तार

By

Published : Jan 10, 2022, 7:45 PM IST

उदयपुर में भाई ने ही भाई की हत्या कर दी (brother murder in Udaipur). आरोपी दो महीने से फरार था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया.

brother murder in Udaipur, Rajasthan crime news
उदयपुर में भाई का हत्यारा गिरफ्तार

उदयपुर.पानरवा थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपने ही भाई की हत्या कर दी थी. आरोपी को अपने भाई पर पत्नी से अवैध संबंध का शक था. इस मामले में फरार हत्यारे भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है (Brother murderer arrested in Udaipur).

भाई की हत्या कर आरोपी 2 महीने से फरार चल रहा था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि फला निवासी दिनेश पुत्र लादूराम को गिरफ्तार किया गया. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने विशेष टीमें गठित की. जिसके बाद उसके तलाश के लिए गुजरात और उदयपुर के खेरवाड़ा आदि जगह पर गई. आरोपी इतना शातिर था कि जंगलों में रहकर बार-बार अपने ठिकाने बदल रहा था. वहीं पुलिस गिरफ्तार कर आरोपी को कोर्ट में पेश कर किया. जहां से कोर्ट ने उसे पीसी रिमांड पर भेज दिया. पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुट गई है.

यह भी पढ़ें.Gangrape In Jodhpur: बहन के दो देवरों ने किया सामूहिक दुष्कर्म..दोस्त भी वारदात में शामिल

पुलिस का कहना है कि आरोपी को अपने पत्नी को लेकर अपने भाई पर शंका हुई (murder in illicit relation Udaipur). जिसके बाद दिनेश नागर भाई कांतिलाल को लकड़ी से उसके सिर पर वार कर दिया चिल्लाने पर कमला भी वहां पहुंची. गहरी चोट लगने से क्रांति लाल की मौत हो गई और दिनेश वारदात के बाद फरार हो गया पत्नी को भगा ले जाने की शंका पर भाई ने भाई की हत्या कर दी।

ABOUT THE AUTHOR

...view details