राजस्थान

rajasthan

Girl Found dead in Sri Ganganagar : रेल की पटरियों के पास से मिला ढाई साल की मासूम का शव

By

Published : Jan 17, 2023, 5:35 PM IST

Girl Found dead in Sri Ganganagar

श्रीगंगानगर में एक ढाई साल की बच्ची का शव रेलवे ट्रैक के पास से मिलने (Girl Found dead in Sri Ganganagar) का मामला सामने आया है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. बच्ची के शिनाख्त की कोशिश की जा रही है.

श्रीगंगानगर. जिले में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. मंगलवार को एक ढाई साल की बच्ची का शव लहूलुहान अवस्था में रेल की पटरियों के पास से बरामद हुआ है. सूचना पर पहुंची हिंदुमलकोट पुलिस ने बच्ची के शव को अपने कब्जे में लिया है. बच्ची के शिनाख्त की कोशिश की जा रही है. घटना का पता चलते ही आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई.

हिंदुमलकोट थाना प्रभारी संजीव चौहान ने बताया कि गांव खाट लबाना के लक्ष्मीनारयण नहर के पल के पास करीब ढाई साल की बच्ची का शव बरामद हुआ है. बच्ची के शरीर पर कई चोटों के निशान भी हैं. इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि रात्रि के समय चलती ट्रेन से बच्ची को फेंका गया है. बच्ची को नहर में फेंकने की भी योजना हो सकती है. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया बच्ची का गला घोंटकर मारने का प्रतीत हो रहा है. फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. शव को श्रीगंगानगर के जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. बच्ची के परिजनों की तलाश की जा रही है.

पढ़ें. 9 साल की बच्ची का शव मिलने पर आक्रोशित ग्रामीण, शव के साथ दिया धरना जारी, स्टेट हाइवे किया जाम

थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका-मुआयना किया. उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्ट्या में बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना नजर नहीं आ रही है. हर एंगल से जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि यह इलाका पंजाब से लगता है. इसीलिए पंजाब के थानों में भी सूचना दी गई है. पिछले महीने सादुलशहर विधानसभा के लालगढ़ में भी एक 9 वर्ष की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव को कल्याण भूमि में फेंकने का मामला सामने आया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details