राजस्थान

rajasthan

पुलिस ने ढाबे पर मारा छापा, 300 लीटर अवैध पेट्रोल-डीजल बरामद

By

Published : Sep 26, 2020, 7:47 PM IST

सिरोही जिले में हाईवे पर संचालित एक ढाबे पर छापेमारी कर पुलिस ने अवैध रूप से रखे 300 लीटर पेट्रोल और डीजल को बरामद कर लिया. कई दिन से पुलिस को ढाबा संचालक के खिलाफ शिकायत मिल रही थी. पुलिस ने मौके से डीजल निकालने का सामान, नापतोल के साधन, खाली ड्रम आदि बरामद किया है.

Police raids the dhaba
पुलिस ने ढाबे पर की छापेमारी

सिरोही.जिले के स्वरूपगंज थाना क्षेत्र के हाईवे पर डीजल-पेट्रोल के अवैध कारोबार के विरुद्ध जिला स्पेशल टीम की और से लगातार कार्रवाई की जा रही है. स्पेशल टीम ने शनिवार को कोदरला स्थित आशापुरा ढाबे पर कार्रवाई करते हुए मौके से करीब 300 लीटर पेट्रोल-डीजल बरामद किया.

पुलिस ने ढाबे पर की छापेमारी

जानकारी के अनुसार सिरोही पुलिस अधीक्षक पूजा अवाना के निर्देशानुसार जिले में हो रही अवैध गतिविधियों, शराब तस्करों, जुआरियों विरुद्ध जिला स्पेशल टीम की कार्रवाई लगातार जारी है. स्पेशल टीम के प्रभारी छगनलाल डांगी के नेतृत्व में टीम ने स्वरूपगंज के निकट कोदरला स्थित आशापुरा ढाबे पर दबिश देकर कार्रवाई की. स्पेशल टीम ने आशापुरा ढाबे पर चल रहे अवैध रूप से टैंकरों से डीजल और पेट्रोल निकालकर बेचने की शिकायतें मिलने पर जिला स्पेशल टीम प्रभारी छगन डांगी ने टीम के साथ दबिश दी.

यह भी पढ़ें:चित्तौड़गढ़: 8 क्विंटल से अधिक डोडा चूरा जब्त, तस्कर फरार

इस दौरान होटल आशापुरा के बगल में भारी मात्रा में डीजल निकालने का सामान, नापतोल के साधन, खाली ड्रम तथा करीब 300 लीटर पेट्रोल-डीजल मिला. स्पेशल टीम की हाईवे पर चल रहे अवैध कारोबार के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जा रही. गौरतलब है की स्वरूपगंज के निकट कोदरला हाईवे पर स्थित आशापुरा ढाबे पर काफी समय से अवैध पेट्रोल-डीजल का कारोबार चल रहा था. इसको लेकर जिला स्पेशल टीम ने शनिवार को कार्रवाई अंजाम दिया.

पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ 5 लोगों को किया गिरफ्तार

जयपुर में अवैध हथियार तस्करों की धरपकड़ के लिए एक विशेष अभियान चलाया जा रहा है. जिसके तहत शनिवार को झोटवाड़ा पुलिस ने तीन, कालवाड़ थाना पुलिस ने एक और करधनी थाना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. जिसको लेकर जयपुर पश्चिम डीसीपी ने तीनों थानाधिकारियों की प्रशंसा की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details