राजस्थान

rajasthan

सिरोही में दर्दनाक हादसा : पिंडवाड़ा के मालेरा के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आई बाइक..एक युवक की दर्दनाक मौत, दूसरा गंभीर घायल

By

Published : Oct 2, 2021, 9:45 PM IST

पुलिस को मौके से एक आधार कार्ड मिला, जिसमें दी गई जानकारी के आधार पर परिजनों को सूचित किया गया है. हादसा इतना दर्दनाक था कि एक युवक का शव सड़क पर बुरी तरह कुचल गया.

सिरोही में दर्दनाक हादसा
सिरोही में दर्दनाक हादसा

सिरोही. जिले के पिण्डवाड़ा थाना इलाके में शनिवार रात एक दर्दनाक हादसा हुआ. एक अज्ञात वाहन ने एक बाइक को टक्कर मार दी. हादसा इतना दर्दनाक था कि एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया.

घटना की जानकारी मिलने पर पिण्डवाड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने घायल को 108 की मदद से अस्पताल भिजवाया. जानकारी के अनुसार शनिवार रात को बाइक सवार दो युवक उदयपुर हाइवे पर पिण्डवाड़ा थाना इलाके के मालेरा के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए. घटना की जानकारी मिलने पर पिण्डवाड़ा थाना के हैड कांस्टेबल किशन रावत मय टीम के मौके पर पहुंचे.

पढ़ें-जोधपुर : 25 सैंकड में दो फायर कर नकदी लूट कर ले गए बदमाश..अवैध शराब की बिक्री को लेकर होता रहता है फसाद

हादसा इतना दर्दनाक था कि एक युवक का शव सड़क पर बुरी तरह कुचल गया. बाईक करीब 50 फ़ीट घसीटी हुई थी. मौके पर मंजर दर्दनाक था. हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल था, जिसे 108 की मदद से राजकीय अस्पताल भिजवाया गया. पुलिस ने मौके पर समाजसेवियों की मदद से बिखरे शव को समेट के मोर्चरी भिजवाया. पुलिस को मौके से मिले आधार कार्ड के आधार पर परिजनों को बुलाया है, परिजनों के पहुंचने के बाद मृतक की शिनाख्त हो पाएगी. मृतक पाली जिले नाना का बताया जा रहा है.

उधर घटना की जानकारी मिलते ही पिण्डवाड़ा सीओ किशोरसिँह, थानाधिकारी अशोक आँजणा भी मौके पर पहुंचे और हादसे के बारे में जानकारी ली. पुलिस मामले की जाँच में जुटी हुई है. गंभीर घायल का उपचार जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details