राजस्थान

rajasthan

सीकर में भाजपा कार्यकर्ताओं का कलेक्ट्रेट पर हल्ला बोल, गहलोत सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

By

Published : Mar 12, 2021, 3:59 PM IST

सीकर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने गहलोत सरकार के खिलाफ हल्ला बोला. भाजपा कार्यकर्ताओं ने सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया और किसानों, युवाओं, महिलाओं से किए वादों से मुकरने का आरोप लगाया. इस दौरान कई भाजपा कार्यकर्ताओं ने जबरन कलेक्ट्रेट में घुसने की कोशिश भी की.

sikar news,  rajasthan news
सीकर में भाजपा कार्यकर्ताओं का कलेक्ट्रेट पर हल्ला बोल

सीकर.गहलोत सरकार के खिलाफ भाजपा ने हल्ला बोल कार्यक्रम के तहत आज जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया. भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन के बाद कलेक्टर को ज्ञापन भी सौंपा. प्रदर्शन के दौरान कई कार्यकर्ताओं ने जबरन कलेक्ट्रेट में घुसने की कोशिश की. जिसके चलते पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच गहमागहमी हो गई. पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ताओं को जबरन कलेक्ट्रेट में घुसने से रोका.

पढ़ें:गहलोत सरकार के इस फैसले के चलते रविवार को प्रदेशभर की मंडियां रहेंगी बंद

भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ हल्ला बोला. इस दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता रैली में शामिल हुए और कलेक्ट्रेट पर पहुंच कर धरना प्रदर्शन किया. कई कार्यकर्ता प्रदर्शन के दौरान कलेक्ट्रेट के गेट पर चढ़ गए. जिनको पुलिस ने नीचे उतारा. सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने गहलोत सरकार पर जमकर निशाने साधे. सांसद ने कहा कि गहलोत सरकार ने हर वर्ग के साथ धोखा किया है.

सीकर में भाजपा कार्यकर्ताओं का कलेक्ट्रेट पर हल्ला बोल

उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले लोगों को रिझाने के लिए कांग्रेस वालों ने कई तरह के वादे किए थे. लेकिन सरकार बनने के बाद उन्हें पूरा नहीं किया गया. कांग्रेस के राज में बिजली के दाम बढ़ गए. किसानों से कर्ज माफी का वादा भी सरकार ने पूरा नहीं किया. इस दौरान पूर्व विधायक रतन जलधारी, किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष हरिराम रणवा सहित कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details