राजस्थान

rajasthan

राजू ठेहट हत्याकांड : सीकर में हंगामा, प्रदर्शनकारी बढ़े कलेक्टर-एसपी आवास घेरने...पुलिस ने किया लाठीचार्ज

By

Published : Dec 4, 2022, 10:15 PM IST

गैंगस्टर राजू ठेहट हत्याकांड के दौरान मारे गए निर्दोष ताराचंद के परिजनों को न्याय दिलाने के लिए धरना-प्रदर्शन जारी है. इस बीच रविवार शाम को प्रदर्शनकारी नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल और लाडनूं विधायक मुकेश भाकर के नेतृत्व में कलेक्टर, एसपी के आवास का घेराव करने निकले. मामला बढ़ता देख पुलिस ने हल्का बल प्रयोग किया है.

Ruckus in Sikar
Ruckus in Sikar

सीकर.गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्याकांड के दौरान निर्दोष ताराचंद की मौत के मामले को लेकर रविवार को बवाल हो गया. ताराचंद की मौत के बाद न्याय, सरकारी नौकरी और मुआवजे की मांग को लेकर धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं. शाम को नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल और लाडनूं विधायक मुकेश भाकर के नेतृत्व में धरना-प्रदर्शन कर रहे लोग उग्र होकर कलेक्ट्रेट और एसपी आवास की ओर घेराव करने के लिए बढ़ने लगे. उसके बाद नियंत्रण से बाहर हुए लोगों को रोकने के लिए पुलिस ने हल्का बल प्रयोग किया.

सीकर में सांसद हनुमान बेनीवाल, विधायक मुकेश भाकर के साथ राजस्थान विश्वविद्यालय छात्र संघ के अध्यक्ष निर्मल चौधरी और उनके समर्थक धरने पर बैठे हैं. इनकी मांग है कि सीकर कलेक्टर व एसपी को हटाया जाए. साथ ही (Raju Theth Murder Case) मृतक ताराचंद कड़वासरा के परिवार को मुआवजा दिया जाए. प्रदर्शनकारियों ने ताराचंद की बेटी को सरकारी नौकरी देने की भी मांग की है.

सीकर में हंगामा...

बता दें कि शनिवार दोपहर के बाद से सीकर में विरोध-प्रदर्शन जारी है. रविवार शाम करीब 6.30 बजे अधिकारियों ने वार्ता की, लेकिन वार्ता सफल नहीं हो सकी. इसके बाद एसके गर्ल्स कॉलेज से सांसद हनुमान बेनीवाल के साथ लोगों ने कलक्टर आवास का घेराव करने के लिए कूच किया. लेकिन पुलिस ने लोगों को रास्ते में रोकने का प्रयास किया. जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने बेरिकेड्स तोड़ डाले. जिस पर पुलिस ने हल्का बल प्रयोग किया. सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने मीडिया को बताया कि पहले दौर की वार्ता से संतुष्ट नहीं हैं, अब दूसरे दौर की वार्ता की जा रही है.

पढ़ें :राजू ठेहट हत्याकांड : टर्की-चाइना मेड हथियारों से बरसाई थी 52 गोलियां, हॉस्टल में एक महीने से स्टूडेंट बनकर रुके थे हत्यारे

पुलिस छावनी बना सीकरः गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या के बाद सीकर शहर (Ruckus in Sikar) पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है. एसके अस्पताल से लेकर कलक्ट्रेट तक पुलिस सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details