राजस्थान

rajasthan

Rajasthan Politics : कांग्रेस ने सीकर की आठ विधानसभा क्षेत्रों में नियुक्त किए प्रभारी सचिव

By

Published : Jul 23, 2023, 10:36 PM IST

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर कांग्रेस ने तैयारियां तेज कर दी हैं. पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने रविवार को सभी 200 विधानसभा क्षेत्र में प्रभारी सचिव नियुक्त कर दिए. इसके तहत सीकर में भी आठ विधानसभा क्षेत्रों में प्रभारी सचिव लगाया गया है.

Rajasthan Politics
Rajasthan Politics

सीकर.राजस्थान में विधानसभा चुनाव की तैयारियां तेज हो गई हैं. इसी कड़ी में राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने शुक्रवार को राजस्थान के सभी जिलों में प्रभारी महासचिव और संभाग प्रभारी नियुक्त किए थे. इसके बाद रविवार को राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने राजस्थान के सभी विधानसभा क्षेत्रों में प्रभारी सचिवों की भी नियुक्ति कर दी है. इसी कड़ी में सीकर जिले की आठों विधानसभा क्षेत्रों में प्रभारी सचिव नियुक्त किए हैं.

प्रत्याशियों के समर्तन में करेंगे चुनाव प्रचार :यह प्रभारी प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी मैदान में मोर्चा संभालेंगे. साथ ही अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में जाकर बैठक करेंगे. साथ ही प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार भी करेंगे. बता दें कि गोविंद सिंह डोटासरा और राजस्थान के प्रभारी सुखविंदर सिंह रंधावा सीकर जिले के दौरे पर रहे.

ये भी पढ़ें. बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने टीम में किया बदलाव, 5 जिलों के अध्यक्ष बदले

ये भी पढ़ें. New Team of Rajasthan BJP: बीजेपी प्रदेश मोर्चों में बड़ा बदलाव, 7 में से 6 के अध्यक्ष बदले

सीकर में विधानसभावार इनको मिली जिम्मेदारीःपीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा की ओर से सीकर जिले की सभी आठ विधानसभा क्षेत्रों के लिए प्रभारी सचिव नियुक्त किए हैं. इसके तहत दांतारामगढ़ विधानसभा में अरुण कुमावत को, खंडेला में आसिफ अली को, सीकर में प्रभुदयाल सैनी को, श्रीमाधोपुर में संजय यादव को प्रभारी सचिव बनाया है. इसी प्रकार नीमकाथाना में संजय यादव को, फतेहपुर में सुरेंद्र लाम्बा को, लक्ष्मणगढ़ में ताराचंद सैनी को और धोद में विकास नागर को प्रभारी सचिव बनाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details