राजस्थान

rajasthan

Road Accident in Sawai Madhopur : डंपर की चपेट में आने से दो बच्चों सहित तीन की मौत, परिजनों ने हाईवे किया जाम

By

Published : Sep 30, 2022, 4:10 PM IST

Updated : Sep 30, 2022, 6:23 PM IST

Road Accident in Sawai Madhopur

सवाईमाधोपुर जिले में निर्माणाधीन मुंबई-दिल्ली एक्सप्रेस वे पर शुक्रवार को हुए एक हादसे में दो बच्चों (Road Accident in Sawai Madhopur) सहित एक महिला की मौत हो गई. घटना से आक्रोशित ग्रामिणों ने हाईवे पर जाम लगा दिया है. पुलिस समझाइश के प्रयास कर रही है.

सवाईमाधोपुर. जिले में निर्माणाधीन मुंबई-दिल्ली एक्सप्रेस वे पर शुक्रवार को हुए भीषण सड़क हादसे में दो बच्चों सहित एक (Road Accident in Sawai Madhopur) महिला की मौत हो गई. तीनों को डंपर ने अपनी चपेट में ले लिया. जबकि एक अधेड़ की जान डिवाइडर से कूदने चलते बच गई. हादसे की सूचना पर सीओ तेज कुमार पाठक, एसएचओ कुसुमलता व पुलिस बल मौके पर पहुंचा. घटना के बाद से परिजनों ने शव उठाने से इनकार कर दिया है. वहीं, हादसे के बाद से ड्राइवर मौके से फरार है.

जानकारी में सामने आया है कि रामनिवास अपनी बेटी अनीता, पोती प्रिया और दोहिते के साथ (3 died in Sawai Madhopur Road Accident) राजपुरिया में देवता के स्थान से लौट रहे थे. इस बीच रास्ते में डंपर ने अनीता (40), प्रिया (16) और दोहिते (8) को चपेट में ले लिया. जिससे तीनों की मौत हो गई. वहीं रामनिवास डिवाइडर से दूसरी तरफ कूद गया जिससे उसकी जान बच गई. हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने जाम लगाया. मौके पर प्रधान कृष्णा पोसवाल, सरपंच प्रतिनिधि हनुमान मीणा आदि पहुंच गए.

पढ़ें. हादसे में बालक समेत तीन की मौत, चौथ माता का दर्शन कर लौट रहा था परिवार

शव उठाने से किया इनकार : हाईवे पर ग्रामीणों और परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर जाम लगा दिया. पुलिस को शव भी नहीं उठाने दिया. इससे वाहनों की लंबी लाइन लग गई. मौके पर पुलिस का अतिरिक्त जाप्ता भी तैनात किया गया. प्रधान कृष्ण पोसवाल व सरपंच प्रतिनिधि हनुमान मीणा भी मौके पर पहुंचे और परिवार को उचित मुआवजा और ड्राइवर को कड़ी सजा देने की मांग की है. फिलहाल पुलिस समझाइश की कोशिश कर रही है.

ओम बिरला ने ट्वीट कर जताया दुख : मामले को लेकर कोटा सांसद ओम बिरला ने भी ट्वीट कर दुख जताया है. उन्होंने लिखा कि 'सवाईमाधोपुर में हुए भीषण सड़क हादसे में बच्चों सहित कई लोगों के असामयिक निधन का समाचार अत्यंत दुःखद है. ईश्वर दिवंगत आत्माओं की शांति प्रदान करें. दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के साथ हैं.'

Last Updated :Sep 30, 2022, 6:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details