राजस्थान

rajasthan

Amit Shah Rajasthan Visit : आज गंगापुर सिटी में किसानों को साधेंगे अमित शाह, ERCP परियोजना को लेकर कर सकते हैं बड़ा ऐलान

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Aug 26, 2023, 1:45 PM IST

केंद्रीय गृहमंत्री मंत्री अमित शाह आज राजस्थान के सवाई माधोपुर आ रहे हैं. यहां वो गंगापुर सिटी में आयोजित सहकार किसान सभा को संबोधित करेंगे. इस दौरान उनके साथ लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला भी मौजूद होंगे.

Amit Shah Rajasthan Visit
Amit Shah Rajasthan Visit

सवाई माधोपुर. राजस्थान में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं, जिसकी तैयारियों में राज्य की दोनों ही प्रमुख पार्टियां अभी से ही जुट गई हैं. कांग्रेस अबकी सरकार रिपीट कराने के लिए मैदान में डटी हुई है तो वहीं भाजपा सत्ता पाने के लिए सियासी घेराबंदी में लग गई है. इसी कड़ी में शनिवार यानी आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह सवाई माधोपुर के गंगापुर सिटी आ रहे हैं, जहां वो सहकार किसान सभा को संबोधित करेंगे.

साथ ही बताया गया कि शाह दोपहर एक बजकर 45 मिनट के आसपास थड़ी स्थित आयोजन सभा में पहुंचेंगे. इस दौरान केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के साथ लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला भी कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. यहां शाह पूर्व निर्धारित पार्टी के कार्यक्रम के अनुसार सहकार किसान सम्मेलन सभा को संबोधित करेंगे. वहीं, सभा की सभी तैयारियां पूरी हो गई हैं.

इसे भी पढ़ें -Amit Shah in Udaipur : गृह मंत्री ने की वसुंधरा राजे की तारीफ, सियासी गलियारों में चर्चा तेज, गहलोत सरकार पर लगे कई आरोप

केंद्रीय गृहमंत्री के दौरे को लेकर जिला भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि गंगापुर सिटी के थड़ी में आयोजित सहकार किसान सम्मेलन में केंद्रीय गृह व सहकारिता मंत्री अमित शाह शिरकत करेंगे, जहां वो आमसभा को संबोधित करेंगे. वहीं, सभा में ईआरसीपी परियोजना को लेकर भी शाह कोई बड़ा ऐलान कर सकते हैं. उन्होंने आगे बताया कि केंद्रीय मंत्री के दौरे को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है और इस सभा में शामिल होने के लिए दूर-दूर से लोग आ रहे हैं. वहीं, इस सभा में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला भी मौजूद होंगे. ऐसे में इस सभा को लेकर पुलिस प्रशासनिक की ओर से भी सुरक्षा की दृष्टिकोण से पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details