राजस्थान

rajasthan

बॉलीवुड एक्टर पुरु राजकुमार परिवार के साथ पहुंचे सवाई माधोपुर, रणथंभोर नेशनल पार्क का किया भ्रमण

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jan 9, 2024, 4:33 PM IST

बॉलीवुड एक्टर पुरु राजकुमार अपने परिवार के साथमाधोपुर के रणथम्भौर पहुंचे. अपनी रणथम्भौर यात्रा के दौरान उन्होंने आज रणथंभौर नेशनल पार्क में जंगल सफारी का लुत्फ उठाया.

पुरु राजकुमार ने रणथंभोर नेशनल पार्क का किया भ्रमण
पुरु राजकुमार ने रणथंभोर नेशनल पार्क का किया भ्रमण

सवाईमाधोपुर. बॉलीवुड के अपने जमाने के सुपर स्टार रहे राजकुमार के बेटे बॉलीवुड एक्टर पुरु राजकुमार अपने परिवार के साथ रणथम्भौर पहुंचे. अपनी रणथम्भौर यात्रा के दौरान उन्होंने सोमवार को रणथंभौर नेशनल पार्क में जंगल सफारी की और टाइगर के दीदार किए. एक्टर पुरु राजकुमार रविवार देर रात को ही सवाईमाधोपुर के रणथंभौर पहुंचे थे. पुरू और बच्चों सफारी के दौरान टाइगर को देखकर काफी रोमांचित नजर आए.

पुरु राजकुमार अपनी पत्नी कोरलजिका ग्रडक और बच्चों ने सफारी के दौरान टाइगर को देखकर काफी खुश दिखाई दिए. फिल्म अभिनेता पुरु राजकुमार अपने परिवार के साथ रविवार रात रणथम्भौर पहुंचे थे. यहां वह पांच सितारा होटल नाहरगढ़ में ठहरे हुए हैं.सोमवार की सुबह पुरु राजकुमार अपने परिवार के साथ होटल में ही मस्ती करते हुए दिखाई दिए. इस दौरान उन्होंने होटल में स्थित हैंडीकॉफ्ट शॉप से टाइगर की पेंटिंग खरीदी. रणथम्भौर की जैकेट के अलावा उन्होंने कई सामानों की भी खरीदारी की.

पढ़ें: पर्यटन सीजन का गोल्डन वीक, सैलानियों से गुलजार हो रही गुलाबी नगरी, 3 दिन में पहुंचे 2.31 लाख पर्यटक

पढ़ें: राजस्थान के दूध सागर वाटर फॉल में पर्यटकों की संख्या में इजाफा, जानिए क्या कुछ हैं व्यवस्थाएं

रणथम्भौर में उन्होंने जोन नम्बर चार में टाइगर सफारी का लुत्फ उठाया. सफारी के दौरान उन्होंने बाघ शक्ति के दीदार किए. बता दें कि पुरु राजकुमार की पहली फिल्म बाल ब्रम्हचारी 1996 में रिलीज़ हुई थी जिसमें उनकी को-स्टार करिश्मा कपूर थी. मिशन कश्मीर, खतरों के खिलाड़ी, दुश्मनी,LOC कारगिल, उमराव जान, एक्शन जैक्शन जैसी फिल्मों में भी पुरु राजकुमार काम कर चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details