राजस्थान

rajasthan

परीक्षा देने जा रहे छात्रों की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, सभी घायल छात्रों को इलाज जारी

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Dec 14, 2023, 5:11 PM IST

सवाई माधोपुर में छात्रों से भरी एक कार असंतुलित होकर खंभे से टकरा गई. इस दुर्घटना में घायल सभी छात्रों का इलाज सवाई माधोपुर जिला अस्पताल में चल रहा है. हादसे में जख्मी ड्राइवर की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

छात्रों से भरी कार हुई दुर्घटनाग्रस्त
छात्रों से भरी कार हुई दुर्घटनाग्रस्त

छात्रों से भरी कार हुई दुर्घटनाग्रस्त

सवाई माधोपुर. जिले की खंडार विधानसभा क्षेत्र के सारसोप गांव में गुरुवार को एक बड़ा हादसा हो गया. एचेर गांव से सारसोप गांव के अष्टभुजा एकेडमी इंग्लिश स्कूल में परीक्षा देने जा रहे छात्र-छात्राओं से भरी एक कार अचानक असंतुलित होकर खंभे से टकरा कर पलट गई. इस दुर्घटना में कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. कार में सवार सभी छात्रों को चोटें आई हैं.

परीक्षा देने जा रहे थे छात्र : घायल हुए छात्रों के परिजनों ने बताया की सुबह एचेर गांव से एक दर्जन बच्चे परीक्षा देने स्कूल के लिए जा रहे थे. रास्ते में अचानक अनियंत्रित होकर कार खंभे से टकरा गई. जिसमें कई छात्र घायल हो गए. हादसे में घायल हुए सभी बच्चों को उपचार के लिए शिवाड़ ले जाया गया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद सात गंभीर रूप से घायल छात्र-छात्राओं को सवाई माधोपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया जंहा सभी घायलों का उपचार जारी है.

इसे भी पढ़ें-स्लीपर कोच बस और ट्रक के बीच भिड़ंत, बड़ा हादसा टला

हादसे में 7 छात्रों को लगी गंभीर चोट :इस हादसे में किस्ता मीणा उम्र 13 वर्ष, रोहित मीणा उम्र 14 वर्ष, अंकित मीणा उम्र 10 वर्ष, विमला उम्र 12 वर्ष, यशवंत उम्र 14 वर्ष और ड्राइवर बत्तीलाल मीणा गंभीर रूप से घायल हुए हैं. सभी घायलों का जिला अस्पताल में उपचार जारी है. इनमें से पांच छात्रों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. हालांकि मुख्य चिकित्सा अधिकारी का कहना है कि घायल सभी छात्र खतरे के बाहर हैं, सभी छात्रों का उपचार किया जा रहा है. दुर्घटना की सूचना के बाद खंडार विधायक जितेंद्र गोठवाल के प्रतिनिधि भरत शर्मा भी जिला अस्पताल पहुंचे और जिला अस्पताल प्रशासन को तुरंत उपचार करने के लिए निर्देशित किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details