राजस्थान

rajasthan

राजसमंदः अज्ञात वाहन ने मारी बाइक को टक्कर..दो लोगों की मौत

By

Published : Oct 22, 2021, 4:19 PM IST

Updated : Oct 22, 2021, 5:31 PM IST

Rajsamand News, road accident in rajsamand, Rajsamand News

राजसमंद जिले में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक पर सवार दो युवकों की मौत हो गई. जबकि एक युवक घायल हो गया.

देवगढ़ (राजसमंद). जिले के भीम थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे 8 पर शक्करगढ़ धोलची कटाई के पास अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. हादसे में दो युवकों की मौके पर मौत हो गई. जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है. हादसे की सूचना पर भीम पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को अस्पताल भिजवाया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे ब्यावर जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है.

जानकारी के अनुसार शुक्रवार दोपहर को भीम से कामलीघाट देवगढ़ की ओर जा रही बाइक को बरार गांव से आगे नेशनल हाईवे-8 धोलची कटाई के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. घटना के बाद अज्ञात वाहन चालक मौके से फरार हो गया. हादसा इतना भयानक था की बाइक सवार दोनों युवकों के शव क्षतविक्षत हो गए.

पढ़ें.जयपुर: ट्रेन के आगे कूदकर 50 वर्षीय व्यक्ति ने की खुदकुशी, पुलिस कर रही शिनाख्त का प्रयास

घटना में दीपक (31) पिता श्यामलाल ठाकोत निवासी रातड़िया का चौड़ा थाना देवगढ़, ताज मोहम्मद (58) अलदानी निवासी कच्ची बस्ती देवगढ़ की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं अशोक कुमार पिता शंकल लाल देवगढ़ भी हादसे में घायल हो गया. ग्रामीणों ने घटना की जानकारी भीम पुलिस दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच घायल को और दोनों युवकों के शव को एम्बुलेंस की सहायता से भीम अस्पताल पहुंचाया.

Last Updated :Oct 22, 2021, 5:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details