राजस्थान

rajasthan

Pratapgarh: विद्युत तार की चपेट में आने से 2 बच्चों की मौत

By

Published : Jul 4, 2022, 8:18 PM IST

Death case due to Electrocution in Pratapgarh

प्रतापगढ़ में टूटी विद्युत लाइन की चपेट में आने से दो बच्चों की (Two children died due to electrocution in pratapgarh) मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया.

प्रतापगढ़. पीपलखूंट थाना इलाके के बोरी बानघाटी गांव में सोमवार देर शाम को टूटे पड़े विद्युत तार की (Two children died due to electrocution in pratapgarh) चपेट में आने से 2 बच्चों की मौत हो गई. मौके पर पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया.

पीपलखूंट थाना प्रभारी सुरेन्द्र सिंह राव ने बताया कि बोरी बानघाटी निवासी रामलाल (13) पुत्र भेरूलाल निनामा और जीतमल (13) पुत्र कालीचरण निनामा बकरियां लेकर अपने खेतों की तरफ जा रहे थे. इस दौरान दोनों बच्चे रास्ते में गिरे विद्युत तार की चपेट में आ गए. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. आसपास के लोगों ने इसकी सूचना विद्युत निगम को दी. जिसके बाद बिजली सप्लाई बंद करवाई गई.

पढ़ें. Road accident in Behror: बहरोड़ सड़क हादसे में विद्युत पोल से टकराया ट्रक, एक बड़ा हादसा टला

सूचना पर सुहागपुरा प्रधान भरत पारगी भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने अधिकारियों को बुलाकर मौका-पर्चा बनवाया. इसके बाद शवों का पीपलखूंट चिकित्सालय में पोस्टमार्टम करवाया गया. जिसके बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया गया. प्रधान भरत पारगी ने तहसीलदार और विधुत निगम के अधिकारियों को पीड़ित परिवार को पांच-पांच लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने के निर्देश दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details