राजस्थान

rajasthan

Road Accident in Nagaur: दो कारों की आमने-सामने भिड़ंत, 2 की मौत...3 घायल

By

Published : Jul 24, 2022, 11:59 AM IST

Road Accident in Nagaur
Road Accident in Nagaur

नागौर के खींवसर में रविवार को दो कारों की आमने-सामने भिड़ंत (Road Accident in Nagaur) हो गई. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

नागौर. जिले के खींवसर राजमार्ग पर रविवार को नागड़ी गांव के समीप दो कारों में आमने-सामने भिड़ंत (Road Accident in Nagaur) हो गई. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया. साथ ही घायलों को खींवसर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को जोधपुर रेफर कर दिया गया.

जानकारी के अनुसार हादसा लालावास चौराहा के समीप दो कारों के आमने-सामने भिड़ंत से हुआ. दोनों वाहनों की टक्कर इतनी भीषण थी कि एक कार में सवार राजलदेसर निवासी लक्ष्मण पुत्र मोहन शर्मा और बजरंगलाल पुत्र कन्हैयालाल प्रजापत की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि उनकी कार में सवार डूंगरगढ़ निवासी संजय पुत्र राजूराम और नारायण पुत्र पवन शर्मा घायल हो गए. वहीं, दूसरी कार में सवार नीमकाथाना निवासी राजेंद्र सिंह पुत्र बहादुर राम जाट भी घायल हो गए.

पढ़ें- ट्रैक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आई छात्रा, देखें वीडियो

हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को खींवसर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया. साथ ही दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया. चिकित्सकों ने खींवसर में घायलों का प्राथमिक उपचार कर उसे जोधपुर रेफर कर दिया, जहां तीनों का उपचार जारी है. पुलिस ने बताया कि मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है. परिजनों के आने के बाद शवों का पोस्टमार्टम किया जाएगा. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details